लाहौल स्पीति में प्रवेश करने वाले कामगारों को दिखानी होगी RTPCR नेगेटिव रिपोर्ट -GS नेगी

एप्पल न्यूज़, लाहौल स्पीति
प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एवं कोरोना की दूसरी लहर के फ़ैलाव को देखते हुएलाहौल- स्पीति प्रशासन ने  स्पिती में अन्य राज्यों से ज़िले में प्रवेश वाले  कामगारों के लिए कोविड का आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट का नेगिटिव होना आवश्यक है।

बाहर से जो भी अप्रवासी श्रमिक स्पीति में प्रवेश करते हैं उन्हें अपनी आरटीपीसीआर टेस्ट की नेगिटिव रिपोर्ट प्रस्तुत करना आवश्यक होगा। साथ ही सभी को सोशल डिस्टेंसिंग  के साथ मास्क पहनना जरूरी होगा। सभी ठेकेदारों को भी यह सुनिश्चित करना होगा कि वे अपने कामगारों के कोविड टेस्ट अनिवार्य रूप से करवाए जाएं।एडीएम ज्ञान सागर नेगी ने कहा कि  कोविड-19 के बढ़ते मामलों को रोकने के  लिहाज से कोविड नियमों की अनुपालना सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे  किसी भी भीड़ वाले कार्य में सम्मिलित होते हुए मास्क अवश्य पहनें, सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करें और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें।

   कोराना के बढ़ते खतरे चलते सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से अपील की कि सामाजिक गतिविधियों, सभाओं व एक जगह इकट्ठा होने वाले आयोजनों को टाल दें। कोराना से बचाव को लेकर जारी सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करें। 

Share from A4appleNews:
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसानों-बागवानों की फसल की उत्पादकता बढ़ाने के साथ ही परवाणू व ऊना में फूलों के लिए सब्जी मंडी कोल्ड स्टोर बनाने पर बनी सहमति-भंडारी

Sun Apr 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों व बागवानों के उत्थान व उनकी फसल उत्पादकता को बढ़ाने के लिए प्रयासरत है ताकि उनकी आर्थिकी को सुदृढ़ किया जा सके। वह हिमाचल हॉलिडे होम में ‘फूल विपणन में अवसर’ विषय पर […]

Breaking News