IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कहर- शिमला के संजौली में भारी बारिश से गिरा भवन, बीती रात ही करवाया था खाली

एप्पल न्यूज़, शिमला

बेईमान मौसम के चलते कहर बरपना शुरू हो गया है। शिमला में पिछले दो दिन से हो रही भारी बारिश के चलते नार्थ ओक संजौली में एक 5 मंजिला मकान गिर गया। मकान सुबह 5 बजे गिरा, गनीमत ये रही कि इसके गिरने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। बीती रात ही इस मकान को खाली करवा दिया गया था।

बताया जा रहा है कि भवन के नीचे खुदाई का काम चल रहा था जिसके चलते भवन को खतरा हो गया था। बीते दिन ही नगर निगम और जिला प्रशासन ने इस भवन को खाली करवा दिया था। भवन के गिरने से एक वर्कशाप ओर साथ मे लगते भवन को भी नुकसान पहुँचा है।

नगर निगम के उपमहापौर शैलेंद्र चौहान का कहना है कि वीरवार को इस भवन को खाली करवा दिया गया था, भवन के नीचे खुदाई के चलते इस भवन को खतरा पैदा हो गया था। 2 दिन से हो रही भारी बारिश के चलते मलवा नीचे आने से पूरा भवन नीचे आ गया इस भवन के गिरने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि नीचे खुदाई कर रहे मालिक को नगर निगम ने कई बार नोटिस भी दिया लेकिन यह काम नहीं रोका गया जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

Share from A4appleNews:

Next Post

आरोप- RTI से सूचना मांगने पर पंचायत ने किया बीपीएल सूची से बाहर

Fri Apr 23 , 2021
एप्पल न्यूज़, बिलासपुरसूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के अंतर्गत ग्राम पंचायत सुई सुरहाड़ की सूचना मांगने पर एक अति गरीब परिवार कुलदीप कुमार सुपुत्र स्वर्गीय कदारू राम गांव बाड़नू को बीपीएल सूची से बाहर कर दिया गया है। क्या सूचना मांगने पर बीपीएल सूची से हटाने का कोई कानून है। […]

You May Like