प्रेस क्लब में आयोजित शिविर में 186 पत्रकारों और मीडियाकर्मियों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रेस क्लब शिमला और स्वास्थ्य प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में प्रेस क्लब परिसर में बुधवार को कोविड टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में पत्रकारों और मीडिया संस्थानों से जुड़े कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। मीडिया कर्मियों में वैक्सीन को लेकर खासा उत्साह देखा गया।

प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) ने बताया कि शिविर में 18 वर्ष से अधिक की आयु के 186 पत्रकारों व मीडिया संस्थानों से जुड़े कर्मियों को कोविड वैक्सीन लगाई गई। 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के मुश्किल दौर में मीडिया के साथी फ्रंट लाइन के रूप में जिम्मेदार पत्रकारिता का कर्तव्य निभा रहे हैं।

वैक्सीनेशन शिविर में डॉक्टर स्वाति चंदेल और पेरामेडिकल कर्मचारियों विनीता, लता चंदेल, रमेश मौकटा, सुशील कुमार व जोगिंदर ठाकुर का काफी सहयोग रहा।

प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल हैडली ने शिविर के सफल आयोजन के लिए शिमला की मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सी.एम.ओ.) डॉक्टर सुरेखा चोपड़ा का धन्यवाद किया। उन्होंने शिविर में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की वैक्सीनेशन टीम के डॉक्टर व पेरामेडिकल स्टाफ का भी आभार जताया।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के लिए SOP जारी, कैसी होगी बंदिशें- पढ़ें कैसे चलेगा जीवन का पहिया...

Thu May 6 , 2021
हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 7 मई से लगने वाले कोरोना कर्फ्यू के लिए SOP जारी कर दी गई हैं। पढ़ें कैसे चलेगा जीवन का पहिया…

Breaking News