IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना काल में जरूरतमंद को दान किया अन्न समाजसेवी रूप सिंह ठाकुर ने एसडीएम चेतसिंह को सौंपी राशन की खेप

एप्पल न्यूज़, आनी

कोरोना महामारी से निपटने के लिए लोग जहां सरकार के दिशा निदेशों का सख्ती से पालन कर रहे हैं, वहीं इस महामारी की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी कर्फ्यु व धारा 144 के दौरान ,किसी गरीब को भूखे पेट न सोना पड़े , इसके लिए आनी के एक समाजसेवी दुकानदार रूप सिंह ठाकुर ने इस बिकट परिस्थिति में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

रूप सिंह ठाकुर ने अपनी दुकान अभय ट्रेडर्ज से राशन के सामान की एक खेप बुधवार को एसडीएम आनी चेतसिंह को सौंपी।जिसमें उन्होंने 5 किलो ग्राम बाली आटे की 15 थैली, चावल की 15 थैली ,चीनी के एक किलो पैकिंग के 15 पैकेट, 100 ग्राम चाय के 15 पैकेट,100 ग्राम हल्दी के 15 पैकेट, जीरा,नमक व मिर्च के 15 ,15 पैकेट, एक लीटर सरसों के तेल की 15 बोतल, और 15 किलो डाल चना शामिल हैं।

एसडीएम चेतसिंह ने समाजसेवी रूप सिंह ठाकुर की इस पहल की सराहना की है। उन्होंने कहा कि इस विकट परिस्थिति में गरीब लोगों तथा प्रवासी व अप्रवासी मजदूरों को खाने पीने की कमी से भूखे पेट न सोना पड़े, इसके लिए दानवीरों का सहयोग सराहनोय है और प्रशासन सेवा के लिए हर समय तत्पर है।

एसडीएम ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी ने आम जनजीवन को झकझोर कर रख दिया है।ऐसे में इससे बचाव के लिए लोग, अपने घरों में रहकर सरकार के दिशा निर्देशों व कर्फ्यु का पालन करें।

एसडीएम ने कहा कि साबधानी ही इस महामारी से बचने उपाय है, जिसके लिए हम सभी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें,मास्क पहनें रखें, हाथों को बार बार धोएं और अपने अपने आसपास के बातावरण को सेनेटाइज करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

आनी खण्ड की कराड पंचायत के उपप्रधान नीशू नेगी ने कोरोना महामारी से बचाव को छेड़ा सेनेटाइजेशन अभियान

Wed May 12 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप से गांव को सुरक्षित करने के लिए पँचायत के प्रतिनिधि आगे आ गए हैं।इसी कड़ी में आई खण्ड की ग्राम पंचायत कराड के उपप्रधान यश पाल उर्फ नीशू नेगी ने अपने पंच8 क्षेत्र के गांव को कोरोना महामारी से […]

You May Like

Breaking News