IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा शिमला मंडल की वर्चुअल बैठक में आह्वान- कोविड-19 का टेस्ट करवाने के लिए लोगों को दें प्रोत्साहन

6

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा शिमला मंडल बैठक का आयोजन वर्चुअल माध्यम से किया गया बैठक में  संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पुरषोत्तम गुलेरिया, भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, संसदीय क्षेत्र के पूर्णकालिक प्रियव्रत शर्मा, शिमला ज़िला के प्रभारी डेज़ी ठाकुर, जिला शिमला के अध्यक्ष रवि मेहता, प्रदेश के समस्त पदाधिकारीगण एवं मंडल के पदाधिकारियों ने भाग लिया इस बैठक की अध्यक्षता मंडल के अध्यक्ष राजेश राजेश शारदा द्वारा की गई।


बैठक में मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा ने सेवा ही संगठन के अभी तक के कार्यों का वृत रखा उन्होंने बताया कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता वार्ड स्तर पर कार्य कर रहे हैं एवं युवा मोर्चा सामग्री के वितरण का कार्य देख रहा है , इसके उपरांत सभी मोर्चों ने अपना-अपना वृत इस बैठक में रखा।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष पुरषोत्तम गुलेरिया ने कहा कि हमें जिन लोगों को कोरोना के लक्षण आए हैं उनको कोविड-19 का टेस्ट करवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहन देना है, और अगर वह लोग पॉजिटिव आते हैं तो उनकी हर जरूरत को पूरा करने का प्रयास करना है, हमें होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों से लगातार संपर्क बनाए रखना है जिससे उनका मनोबल बना रहे, उन्हें कहा कांग्रेस केवल भ्रम फैलाने का काम कर रही है और सभी सकारात्मक कार्यों में गलती निकाल रही है हमें कांग्रेस का भी जवाब देना है ।
बैठक में सभी कार्यकर्ताओं द्वारा सुझाव भी एकत्रित किए गए।
बैठक को संबोधित करते हुए शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं जिला स्तर तक इस महामारी को लेकर समीक्षा कर रहे हैं, उन्होंने कहा की पिछले 100 सालों में 5 माह मारियां आई है पर उनकी वैक्सीनेशन भारत में नहीं बनी थी , कोरोना एक ऐसी महामारी है जिसकी वैक्सीनेशन दो कंपनियों द्वारा भारत में बनाई गई आज भारत में दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन ड्राइव चल रहा है , आज भारत आत्मनिर्भर है हमारे पास पीपीई किट पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। 

उन्होंने कहा आज देश भर में 20 करोड से अधिक टीके लग चुके हैं और प्रदेश में 22 लाख से ज्यादा टीके लग गए हैं उन्होंने कहा कनलोग में मोक्ष धाम नगर निगम एवं सूद सभा द्वारा चलाया जा रहा है उसमें नगर निगम मृतकों के अंतिम संस्कार में पूर्ण मदद कर रहा है , आज आईजीएमसी के ओपीडी की 9 मंज़िलो को कोविड सेन्टर बनाया गया है और दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया गया है उन्होंने कहा कांग्रेस द्वारा चलाई गई गांधी हेल्पलाइन धरातल पर जीरो है।
बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा का मार्गदर्शन भी प्राप्त हुआ, उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि लोगों को डबल मास्क पहनने के लिए प्रेरित करें , अपने आप को सुरक्षित रखते हुए सेवा कार्य करें, जब अंतिम संस्कार करने जा रहे हैं तो पीपीई किट जरूर पहने। उन्होंने कहा आज हम सब को सावधानी बरतने की आवश्यकता है बैठक में पवन राणा ने  इम्यूनिटी किस प्रकार बढ़ानी है उस ओर विस्तृत चर्चा की, उन्होंने बताया कि गर्म पानी पीते रहें, काढ़े का सेवन करें और होम आइसोलेशन में रह रहे व्यक्तियों से लगातार संपर्क बनाने का कार्य हर सभी कार्यकर्ता को करना है। 

Share from A4appleNews:

Next Post

खाद के रेट बढ़ा कर सब्सिडी देना कोई ऐतिहासिक फैसला नहीं, इससे खाद कम्पनियों को फायदा दिया गया-दीपक शर्मा

Mon May 24 , 2021
कांग्रेस प्रवक्ता बोले-भाजपा का डीएनए किसान विरोधी एप्पल न्यूज़, हमीरपुरमोदी सरकार द्वारा देश में खाद के रेट 1200 रुपए से बढा कर1900 रुपए कर दिए गए और अब जनविरोध के चलते सब्सिडी बढा दी गई। इस पर भाजपा नेता इसे ऐतिहासिक फैसला कह कर प्रचारित कर रहे हैं जबकि यह […]

You May Like

Breaking News