IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री ने अटल टनल रोहतांग का दौरा किया

एप्पल न्यूज़, कुल्लू

केन्द्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के साथ अटल टनल रोहतांग का दौरा किया।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत वर्ष 3 अक्तूबर को मनाली से लाहौल-स्पीति को जोड़ने वाली 9.02 किलोमीटर लम्बी टनल को राष्ट्र को समर्पित किया था।


केन्द्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री का लाहौल स्थित उत्तरी छोर में जिला लाहौल-स्पीति के लोगों ने पारम्परिक तरीके से भव्य स्वागत किया।
केन्द्रीय मंत्री ने टनल के दक्षिणी छोर में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए इस टनल के निर्माण के लिए सीमा सड़क संगठन के प्रयासों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश में 19 सुरंगों का निर्माण किया जा रहा है, जिनमें 8 सुरंगों का निर्माण कार्य प्रगति पर है।
शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर, जनजातीय विकास मंत्री डाॅ. राम लाल मारकण्डा, विधायक किशोरी लाल सागर व सुरेन्द्र शौरी, अतिरिक्त मुख्य सचिव राम सुभग सिंह और जे.सी. शर्मा, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, प्रधान सचिव लोक निर्माण विभाग शुभाशीष पांडा भी इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री के साथ उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

बृजेश सूद की जगह पुनीत रघु को सौंपा CM सुरक्षा का जिम्मा, गुरदेव SP कुल्लू तैनात- 'पुलिसगिरी' पर गिरी गाज

Thu Jun 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाकेंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के बीच कुल्लू भुंतर में पुलिस अफसरों की भिड़ंत के बाद सीएम सिक्योरिटी हेड बृजेश सूद को पद से हटाकर एएसपी पुनीत रघु को सीएम सुरक्षा का जिम्मा सौंपा है। एएसपी पुनीत रघु वर्तमान में तीसरी इंडियन रिज़र्व बटालियन पंडोह मंडी में […]

You May Like

Breaking News