IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

BJP की धर्मशाला बैठक सम्पन्न-2022 मिशन रिपीट को लेकर रोडमैप तैयार, अनेकों कार्यक्रमों से बनाएंगे कार्यकर्ताओं को ऊर्जावान

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब हरियाणा हिमाचल के प्रभारी सौदान सिंह एवं सह प्रभारी संजय टंडन आज भाजपा की दो दिवसीय बैठक के बाद धर्मशाला से चंडीगढ़ रवाना हुए।
उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, भाजपा संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल उपस्थित रहे।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा की दो दिवसीय बैठक महत्वपूर्ण रही , इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा की गई उन्होंने कहा कि इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सह प्रभारी संजय टंडन, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ,पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार एवं प्रो प्रेम कुमार धूमल का बहुमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त हुआ
उन्होंने कहा कि इन बैठकों में 2022 के मिशन रिपीट को लेकर रोडमैप तैयार किया गया है ,भाजपा अनेकों कार्यक्रमों के माध्यम से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचालन करेगी ।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में होने जा रहे तीनों उपचुनाव में भाजपा की जीत निश्चित है सभी जगह वातावरण भाजपा के पक्ष में है और जनता एवं कार्यकर्ताओं का मूड भाजपा को जिताने का है।
उन्होंने बताया कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति 30 जून को वर्चुअल माध्यम से होने जा रही है इस कार्यसमिति के माध्यम से जो भी निर्णय इन कार्ययोजना बैठकों में लिए गए हैं उनको बूथ तक पहुंचाया जाएगा , बैठकों में केंद्रीय नेतृत्व का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।
उन्होंने कहा कि इन बैठकों से भाजपा नेतृत्व में नई ऊर्जा का संचालन हुआ है और आने वाले समय में भजापा सरकार एवं संगठन सुदृढ़ रूप से कार्य कर जनसेवा के नए आयाम हासिल करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

बाहरा विश्वविद्यालय में वैक्सीन ड्राईव, 150 को लगाई कोविड डोज

Sun Jun 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, सोलन कोरोना महामारी से बचाव के लिए चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान के तहत सोलन के वाकनाघाट स्थित बाहरा विश्वविद्यालय में शनिवार को टीकाकरण अभियान चलाया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बाहरा विश्वविद्यालय परिसर में यहां के कर्मचारी, अधिकारियों व आसपास के लोगों का टीकाकरण किया गया। […]

You May Like