IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रधानमंत्री ने उज्ज्वल भारत उज्ज्वल भविष्य-ऊर्जा @2047  के समापन समारोह में भाग लिया

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उज्ज्वल भारत उज्ज्वल भविष्य -ऊर्जा @2047  के समापन समारोह में भाग लिया। इस समारोह में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर मंडी जिला के थुनाग से वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए।

 इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री कुसुम योजना के लाभार्थी मंडी जिला के सुन्दरनगर के हंस राज से संवाद किया। 

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 25 से 30 जुलाई तक उज्ज्वल भारत उज्ज्वल भविष्य -ऊर्जा @2047 का आयोजन किया गया। देश भर में आयोजित, इस कार्यक्रम में पिछले आठ वर्षों के दौरान बिजली क्षेत्र में हुए परिवर्तनों को प्रदर्शित किया गया है।

इसका उद्देश्य सरकार की बिजली संबंधी विभिन्न पहलों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में नागरिकों की जागरूकता और भागीदारी में सुधार करके उन्हें सशक्त बनाना है।

इस अवसर पर उपायुक्त मंडी अरिन्दम चौधरी, सतलुज जल विद्युत निगम के सीएमडी नन्द लाल शर्मा, हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड सीमित के प्रबंध निदेशक पंकज डडवाल, सतलुज जल विद्युत निगम के प्रमुख सलाहकार डॉ. एम.पी. सूद सहित अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे। 

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के वह गाँव जहां बीडी, सिगरेट, तंबाकू व चमड़े की वस्तुओं पर है पूर्ण "प्रतिबंध"

Sun Jul 31 , 2022
चौहार घाटी तथा छोटाभंगाल में कुछ गाँव जहां बीडी, सिगरेट, तंबाकू व चमड़े की वस्तुओं पर पूरी तरह है प्रतिबंधएप्पल न्यूज़, मंडी जिला मंडी के चौहार घाटी तथा जिला कांगड़ा के छोटा भंगाल में कुछ गाँव ऐसे भी हैं जहां बीडी, सिगरेट, तंबाकू व चमड़े की वस्तुओं पर पूरी तरह […]

You May Like