IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को जय राम ठाकुर ने मंत्रिमंडल सहयोगियों सहित दी भावनात्मक विदाई दी

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चैधरी एवं शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर, जनप्रतिनिधियों, मुख्य सचिव अनिल खाची, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, कुलपतियों, प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों और विभिन्न क्षेत्रों के विशिष्ट लोगों ने सोमवार को राजभवन में राज्यपाल को भावनात्मक विदाई दी।

????????????????????????????????????


इससे पूर्व, राजभवन के कर्मचारियों ने आज राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के लिए राज भवन में विदाई समारोह आयोजित किया। इस अवसर पर राज्यपाल दत्तात्रेय ने कहा कि उन्होंने पिछले दो वर्षों के दौरान प्रदेश के लोगों से बहुत स्नेह, आदर एवं सम्मान प्राप्त किया है, जो उन्हें हमेशा याद रहेगा।

उन्होंने कहा कि अपने लगभग दो वर्ष के इस कार्यकाल के दौरान उन्होंने राजभवन की गरिमा को बनाए रखने तथा प्रदेश की उन्नति और विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों में भाग लिया।
इस अवसर पर राज्यपाल के पूर्व सचिव राकेश कंवर ने विभिन्न क्षेत्रों में राज्यपाल द्वारा किए गए कार्यों पर प्रकाश डालते करवाते हुए कहा कि उनके कार्यों ने हिमाचल प्रदेश को एक नई दिशा प्रदान की और इन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।

इन्होंने कहा कि राज्यपाल द्वारा प्रदेश में किए गए कार्यों को सभी स्तर पर सहयोग और प्रशंसा मिली।   
इस अवसर पर राज्यपाल के नए सचिव प्रियतु मंडल भी उपस्थित थे, जिन्होंने आज अपना कार्यभार संभाला।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांगड़ा के बोह में डीसी-एसपी राहत कार्यों का जायजा लेने पहुंचे, 4 लोगों को बचाया, त्रियुंड में 80 लोगों को सुरक्षित जगह पहुंचाया

Mon Jul 12 , 2021
एप्पल न्यूज़, धर्मशाला उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि कांगड़ा जिला  में भारी बारिश के चलते राहत और पुनर्वास के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं इसके साथ ही नुक्सान का आकलन तैयार करने के लिए भी कहा गया है ताकि प्रभावितों को तुरंत प्रभाव से […]

You May Like

Breaking News