IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी प्रेस क्लब को मिला अपना प्रेस रूम, क्लब की मांग पर CM ने की 20 लाख देने की घोषणा

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने निरमण्ड में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार लोकतंत्र की अहम कड़ी है और पत्रकारों की मांग की अनदेखी नहीं कि जा सकती। उन्होंने प्रेस क्लब ऑफ आनी की मांग और आनी में भव्य प्रेस रूम भवन के निर्माण की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रेस रूम भवन के निर्माणकार्य को शुरू करने के लिए 20 लाख रुपये देने की मंच से घोषणा करते हुए कहा कि इस भवन के निर्माण में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

आनी में प्रेस रूम भवन के जल्द निर्माण  की मांग को लेकर सोमवार को प्रेस क्लब ऑफ आनी का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से शिमला में मिला था, जहां उन्होंने भरोसा दिलाया था कि निरमण्ड के मंच से इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर मंगलवार को आनी विधानसभा क्षेत्र के निरमण्ड के कुफर धार में राज्य स्तरीय वन महोत्सव की अध्यक्षता करने आये थे।

मुख्यमंत्री द्वारा प्रेस क्लब ऑफ आनी की मांग को मानने पर प्रेस क्लब ऑफ आनी के अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता,चेयरमैन छविंद्र शर्मा , वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिव राज शर्मा ,उपाध्यक्ष हरिकृष्ण शर्मा,आशीष शर्मा, सचिव चमन शर्मा, कोषाध्यक्ष विनोद ठाकुर, प्रवक्ता हितेश भारती,प्रेस सचिव राकेश बिन्नी शर्मा, सहसचिव विनय गोस्वामी,यशपाल ठाकुर,दिले राम भारद्वाज ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर,विधायक किशोरी लाल सागर,एपीएमसी कुल्लू एवं लाहुल स्पिति के अध्यक्ष अमर ठाकुर,डीपीआरओ कुल्लू आरएम ठाकुर और एपीआरओ आनी तरजीव शर्मा का आभार प्रकट किया है

Share from A4appleNews:

Next Post

ग्यु गांव के लोगों की शिकायत सुनने के लिए पहुंचे मंत्री डॉ रामलाल मारकंडा

Wed Jul 21 , 2021
एप्पल न्यूज़, काज़ा काजा उपमंडल में दो दिवसीय दौर के दौरान तकनीकी शिक्षा, जन जातीय विकास, सूचना एवम प्रौद्योगिकी और जन शिकायत निवारण मंत्री डा राम लाल मारकंडा मंगलवार को पहुंचे । मंत्री का स्वागत सूमदो में एसडीएम महेंद्र प्रताप सिंह और स्थानीय लोगों ने किया। इसके बाद ग्यु गांव […]

You May Like

Breaking News