IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अग्निकांड- रोहड़ू टोडसा में दोमंजिला घर में लगी आग से 12 वर्षीय बच्चे की जिंदा जल कर मौत, 2 अन्य बुरी तरह झुलसे

एप्पल न्यूज़, रोहड़ू

राजधानी शिमला के रोहड़ू में 12 वर्षीय बच्चे की जिंदा जल जाने से मौत हो गई है। हादसा मकान में आग लगने से हुआ, जिमसें 2 लोग बुरी तरह झुलस भी गए हैं।

उन्हें उपचार के लिए IGMC शिमला रेफर किया गया है। 3 अन्य घायल सिविल अस्पताल रोहड़ू में उपचाराधीन हैं।

DSP रोहडू चमन लाल ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार रात करीब 11:30 बजे टोडसा निवासी सोहन लाल के घर में आग लग गई।

इस अग्निकांड में 12 वर्षीय पवन पुत्र दीपक लाल की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि परिवार के 2 सदस्य बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए IGMC शिमला रैफर कर दिया गया है । जबकि तीन सदस्य ईलाज के लिए सिविल अस्पताल रोहडू में भर्ती है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोहन लाल के दो मंज़िला लकड़ी के मकान में देर रात को आग लगने की सूचना मिली । मकान में परिवार के 7 लोग ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे।

इस हादसे में परिवार के 12 वर्षीय बच्चे पवन की मौत हो गई है। उनके परिवार के दो सदस्यों को आगे के इलाज के लिए शिमला ले जाया गया है।

परिवार के कुल 7 लोग मौके पर मौजूद थे, जिनमें से 1 व्यक्ति सुरक्षित है, दो लोगों को शिमला शिफ्ट किया गया है और दो को इलाज के लिए रोहड़ू अस्पताल में भर्ती किया गया है ।आग लगने के कारण बिजली के तारों में शाट सर्किट बताया जा रहा है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस का आर्थिक स्थिति को लेकर रोना महज दिखावा, डिनोटिफाई किए संस्थानों के विरोध में भाजपा ने मंडल स्तर पर शुरू किया हस्ताक्षर अभियान- रणधीर

Wed Feb 15 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस सरकार द्वारा पूर्व की बीजेपी सरकार द्वारा खोले गए संस्थाओं को बन्द करने के विरोध में मंडल स्तर पर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है। अभियान की शुरुआत नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी के थुनाग से की। यह अभियान 15 से 25 फरवरी तक मंडल […]

You May Like