IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

BJP प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने स्व राजा वीरभद्र सिंह के घर पहुंचकर परिवार से जताई संवेदनाएं

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह के निधन पर होली लॉज में जाकर उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह व उनके परिवारजनों से मिल कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की।
उन्होंने कहा कि राजा वीरभद्र सिंह हिमाचल की ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय नेता थे उनकी मृत्यु से जो हिमाचल में एक शून्यक आया है उसकी भरपाई करना मुश्किल है।


उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह उनके साथ चौदवीं लोक सभा में सांसद रही है और उनसे काफी पुरानी बातें साझा की।
उन्होंने कहा कि हम पूर्ण रुप से आश्वासन देते हैं कि कभी भी इस परिवार के लिए हम समाज के नाते काम आ सके तो हम तैयार हैं। हिमाचल डे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं ज़िक्र किया था कि हिमाचल प्रदेश के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बड़ा योगदान रहा है।
उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह से बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं यह अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है। हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए उन्होंने अथक मेहनत की है और एक सच्चे राष्ट्रवादी विचारधारा के नेता के रूप में काम किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मनीष ठाकुर सहित कांग्रेस नेता दिल्ली में गिरफ्तार

Mon Jul 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला दिल्ली में किसानों के समर्थन में तीन काले कृषि कानूनों के विरोध में आदरणीय राहुल गांधी जी ने संसद भवन के बाहर तक ट्रैक्टर चलाया और मोदी सरकार को संदेश दिया कि इस काले कानून को तुरंत निरस्त किया जाए और किसानों की मांग को तुरंत माना […]

You May Like