IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नोग युवक मंडल चलाएगा पौधरोपण और स्वच्छता के साथ सदस्यता अभियान, बनाई रणनीति

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

नोग युवक मंडल डंसा की बैठक रविवार को प्रधान ग्राम पंचायत डँसा देश राज हुडन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आने वाले स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर विशेष रूप से चर्चा की गई। डँसा में होने वाला जलसा समूचे क्षेत्र में अलग महत्व रखता है। इसे लेकर रणनीति बनाई गई।


बैठक में युवाओं को एक सूत्र में जोड़कर पर्यावरण सुरक्षा और नशे की गर्त से बाहर निकालने को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई। पौधरोपण अभियान को आगे बढ़ाया जाएगा और सफाई के प्रति लोगों को और जागरूक किया जाएगा।
नोग युवक मंडल में नोग वैली के सभी गांव के युवाओं को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। जिसमें पदाधिकारियों को जिम्मेवारी सौंपी गई है।

धार गांव में अरुण रस्तोगी व कपिल, डंसा में डिम्पल, पनोली में कैलाश व कुशल, सनेई में शिशु पाल हुडन, जगुनी में महेश नेगी व बंटी और कराली गांव का जिम्मा रवि राज रिब्बलटा को दिया गया है।

इस में देश राज हुडन, मेहर चंद भारद्वाज, एसी भारद्वाज, राज मेहता सहित अन्य सक्रिय सदस्य मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस विधायक दल ने बैठक कर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई, राजीव शुक्ला और संजय दत्त भी रहे मौजूद

Mon Aug 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र में विपक्षी दल कांग्रेस ने सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार की है। रविवार देर शाम नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री की अध्यक्षता में कांग्रेस विधायक दल की बैठक शिमला के सर्क्रिट हाऊस में हुई।  इस बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला […]

You May Like

Breaking News