IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस विधायक दल ने बैठक कर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई, राजीव शुक्ला और संजय दत्त भी रहे मौजूद

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र में विपक्षी दल कांग्रेस ने सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार की है। रविवार देर शाम नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री की अध्यक्षता में कांग्रेस विधायक दल की बैठक शिमला के सर्क्रिट हाऊस में हुई। 

इस बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला और सह प्रभारी संजय दत्त भी मौजूद रहे। बेठक शुरू होने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी गई जिसके बाद किन मुद्दों पर सरकार को सदन में घेरना है उस पर चर्चा की गई।

कांग्रेस सदन में मंहगाई, बेरोजगारी, आपदा व बरसात से हुए नुकसान, फिजूलखर्ची, प्रदेश पर बढ़ते कर्ज,  कोरोना काल में अव्यवस्था, कानून व्यवस्था व कथित भ्रष्टाचार जैसे ज्वलंत मुद्दों पर सरकार को घेरेगी है।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला  ने कहा कि सदन में जनहित में जुड़े मुद्दों को उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार हर मोर्चें पर विफल साबित हुई है।

जनता से किए वायदों को पूरे नहीं किए गए है। महंगाई के तमाम रिकार्ड टूट चुके है। कांग्रेस के विधायक जनता की आवाज को सदन में उठने में कोई कमी छोड़ेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सवर्ण आयोग के गठन की मांग को लेकर विधानसभा का घेराव करने आए क्षत्रिय महासभा को पुलिस ने चौड़ा मैदान में रोका, जमकर की नारेबाजी

Mon Aug 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में सवर्ण आयोग के गठन को लेकर क्षत्रिय महासभा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। देवभूमि क्षत्रिय संगठन ने आज अपनी मांग को लेकर विधानसभा की तरफ़ कूच किया लेकिन पुलिस ने इन्हें बेरिगेटिंग कर चौड़ा मैदान में ही रोक लिया। 1000 के करीब […]

You May Like

Breaking News