IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वेक्सिनेशन के नाम पर युवाओं को गुमराह कर रही है हिमाचल सरकार- हर्षवर्धन

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर वेक्सिनेशन के नाम पर युवाओं को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि सरकार कभी युवाओं को बगैर पूर्व रजिस्ट्रेशन के वेक्सिनेशन की बात करती है तो कभी पूर्व रजिस्ट्रेशन को अनिवार्य बता रही है।युवा अपने वेक्सिनेशन को लेकर मारे मारे भटक रहे है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के चैयरमेन कांग्रेस विधायक हर्षवर्धन चौहान ने कहा है कि प्रदेश सरकार के पास वेक्सिनेशन को लेकर अपनी कोई नीति ही नही है।केंद्र सरकार जैसे कोई निर्देश देती है उस पर बगैर सोचे समझे अमल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में18 साल से ऊपर के युवाओं को वेक्सिनेशन के लिए अपनी रजिस्ट्रेशन करवाना टेडी खीर साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि पिछले दिनों प्रदेश में पड़ोसी राज्यों के युवा यहां आकर अपना वेक्सिनेशन करवा कर चले गए और प्रदेश के युवा इधर से उधर भटक रहे । उन्होंने सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि सरकार प्रदेश में कोरोना से निपटने में पूरी तरह असफल साबित हुई है। सरकार की नाकामियों की बजह से कोरोना से 3400 से अधिक लोग अपनी जान गवां चुके है।

हर्षवर्धन ने सरकार से मांग की है कि वह प्रदेश में विशेषकर दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों में बगैर किसी पूर्व  रजिस्ट्रेशन के वेक्सिनेशन का कार्य जल्द पूरा करे।

Share from A4appleNews:

Next Post

गतिविधियों में विविधता लाए हि.प्र. औद्योगिक विकास निगमः बिक्रम सिंह

Thu Jun 17 , 2021
एप्पल न्यूज़, उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने आयोजित हिमाचल प्रदेश औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड के निदेशक मण्डल की 272वीं बैठक की अध्यक्षता की।  इस अवसर पर निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार भी उपस्थित थे। बैठक में बिक्रम सिंह ने अधिकारियों को निगम की गतिविधियांे में विविधता लाने के निर्देश दिए, ताकि […]

You May Like

Breaking News