IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कसुम्पटी कांग्रेस ने अनिरुद्ध सिंह पर रवि मेहता के लगाए आरोपों को नकारा, मर्यादा में रहें तथ्य न तोड़ें मरोड़ें- शांडिल

                           
एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने कसुम्पटी के विधायक राणा अनिरूद्व सिंह पर जो आरोप लगाए है, ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी कसुम्पटी इसका कड़ा विरोध करती है।
ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी कसुम्पटी के अध्यक्ष रामकृष्ण शांड़िल ने कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि उस प्रकरण से विधायक का कोई लेना देना नही है।

उन्होंने भाजपा के जिला अध्यक्ष को मर्यादा में रहकर तथ्यों के आधार पर बयानवाजी करने की सलाह देते हुये कहा कि कसुम्पटी के लोकप्रिय विधायक पर इस तरह के आरोप लगाना बंद करें  अन्याथा कानूनी कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहंे।
ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कसुम्पटी के विधायक राणा अनिरूद्व सिंह दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के सभी वर्ग के लोगों को विश्वास में लेकर सर्वागीण विकास करवा रहे हैं और आगे भी करते रहेगे।

उन्होने कहा कि कोरोना काल के समय में भी विधायक राणा अनिरूद्व सिंह ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर अहम भूमिका निभाई जैसे कि पिछले वर्ष कोराना काल में किसानों की सब्जियों को मंड़ियों तक पहुचाने तक गाडियों का प्रावधान करने, पशुओं के लिए गांव-गांव तक चारा पंहुचाना, आवश्यक वस्तुओं को आमजन तक पहुचाने में अहम भूमिका निभाई है।

प्रदेश से बाहर रह रहे अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगो को वापिस लाने मे मदद की है। तब भाजपा के जिला अध्यक्ष समेत  मण्डल भाजपा नेता उस वक्त कहां थे।
रामकृष्ण शांड़िल ने कहा कि कसुम्पटी क्षेत्र में जो भी विकास हुआ है वह पूर्व में मुख्यमंत्री रहे दिवंगत राजा वीरभद्र सिंह के आशीर्वाद व स्थानीय विधायक राणा अनिरूद्व सिंह के नेतृत्व में  ही सम्भव हुआ है।

चाहे कोटि में डिग्री कालेज का खोलना, चियोग पंचायत में संस्कृत काॅलेज लेना, बणी (फागू) पंचायत में सब्जी मण्डी स्वीकृत करना, जुन्गा  व मशोवरा में आई टी आई खोलना, चमियाना में आईजीएमसी फेस -2 का खुलवाना तथा ऐसे अनेको कार्यो है जो कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में हुए है तथा कुछ कार्य प्रगति पर है। उन्होने कहा कि ब्लाक कांग्रेस कसुम्पटी विकास कार्यों से संबधित बहस व चर्चा के लिए किसी भी मंच पर तैयार है।
इस अवसर पर पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कंवर भूपेन्द्र सिंह, बलदेव पुरी, हेम सिंह वर्मा, दीपक रोहाल, राजेश वर्मा, चमन ठाकुर, नरेन्द्र ठाकुर, राजू शैनल, नेहा शर्मा, शशि ठाकुर, नरेन्द्र कंवर, सेवक राम कश्यप् उपस्थि थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

राम सुभग सिंह ने संभाला हिमाचल प्रदेश के नए मुख्य सचिव का पदभार बोले- मुख्यमंत्री के आदेशों की अनुपालना करेंगे

Thu Aug 5 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राम सुभग सिंह ने यहां हिमाचल प्रदेश के मुख्य सचिव का पदभार ग्रहण किया। वह 1987 बैच के हिमाचल प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश और राज्य के बाहर कई महत्त्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है तथा विभिन्न नवाचारों में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है।राम […]

You May Like

Breaking News