IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर कॉलेज PTA संघ कार्यकारिणी का गठन, चेतन पाकला बने अध्यक्ष

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

शिमला जिला के रामपुर बुशहर राजकीय महाविद्यालय में शिक्षक अभिभावक संघ की कार्यकारिणी के गठन किया गया। जिस में चेतन पाकला को प्रधान चुना गया। इस से पहले संघ की आम सभा का आयोजन किया गया। जिस की अध्यक्षता महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर पी.सी.आर नेगी ने की।

इस आमसभा में अभिभावकों के साथ महाविद्यालय के सभी शिक्षक एवं गैर शिक्षक वर्ग मौजूद रहे। चुनाव में नियमानुसार अध्यक्ष,उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष तथा अन्य सदस्यों का चुनाव सभा की मौजूदगी में करवाया गया।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले अक्टूबर माह में भी आम सभा का आयोजन किया गया था परंतु समय कार्यकारिणी का गठन कोरम पूरा ना होने की वजह से नही हुआ। लेकिन उसी दिन पूर्व कार्यकारिणी को इस सभा के अध्यक्ष प्राचार्य प्रोफेसर पी.सी.आर नेगी ने समाप्त किया।

नई कार्यकारणी के गठन से पहले पूर्व के कार्यों एवम आय व्यय पर चर्चा हुई 2021-22 का शिक्षक अभिभावक संघ के द्वारा व्यय की गई राशि का भी ब्यौरा भी आम सभा के सामने रखा गया।

इस आम सभा द्वारा प्रधान पद चेतन पाकला, उपप्रधान तिलक राज, कोषाध्यक्ष पूज्यदेव, संयुक्त सचिव कुशाल शर्मा ,ऑडिटर हेमराज कायथ, यशवंत,मुख्य सलाहकार वीरेंद्र नेगी सदस्य जयप्रकाश, बलदेव सिंह,शांता देवी,गोकुल राम,महाविद्यालय से प्रो.प्रोमिला ठाकुर,डॉ.प्रताप ठाकुर,डॉ.कपूरचंद नेगी चुने गए।
नवनिर्वाचित प्रधान चेतन पाकला संबोधन में कहा कि अभिभावक शिक्षक संघ के सभी सदस्य महाविद्यालय प्रशासन के साथ मिलकर छात्र हित में कार्य करेंगे।अंत में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर पीसीआर नेगी नवगठित कार्यकारिणी और सभी अभिभावकों का महाविद्यालय परिवार की ओर से धन्यवाद किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

विक्रमादित्य सिंह ने किया आश्वस्त- "जो कहा है कर के दिखाएंगे, हर वादा पूरा करेगी कांग्रेस सरकार, जयराम जी सब्र रखें- "अभी तो आपने सरकारी आवास भी खाली नहीं किया"

Tue Dec 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलादिल्ली से लौटने के बाद शिमला में कांग्रेस महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह हमेशा टू-वे कम्युनिकेशन में विश्वास रखते हैं। जिसकी शुरुआत सीएम सुक्खू ने कर दी है। उन्होंने विश्वास जताया कि जो मैनडेट जनता ने कांग्रेस पर जताया है उसके लिए सरकार और […]

You May Like