IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“मंत्री के आंगन में बांधेंगे बेसहारा पशु” घुमारवी विधानसभा में BJP कार्यकर्ता राजनीतिक भूखमरी का शिकार, गौवंश का समाधान न होने से रूष्ट- विक्रम शर्मा

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल घुमारवीं

बिलासपुर जिला के घुमारवीं विधान सभा क्षेत्र का कार्यकर्ता आज हताश व निराश होकर इधर उधर भटक रहा है तथा उसका मनोबल पूरी तरह से टूट चुका है व घुमारवीं चुना क्षेत्र आज राजनीतिक भुखमरी का शिकार हो चुका है यह बात खादी बोर्ड के पूर्व निदेशक विक्रम शर्मा ने घुमारवीं में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कही है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा के आज सबसे कार्यकर्ता कहीं हैं तो वो घुमारवीं चुनाव क्षेत्र से हैं यह बात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मान चुके हैं जब वो हिमाचल प्रदेश के भाजपा के प्रभारी थे ।

उन्होंने कहा कि घुमारवीं के पूर्व विधायक के डी धर्माणी नरायण सिंह स्वामी जगदीश ठाकुर ने घुमारवीं चुनाव क्षेत्र में एक बहुत बड़ी फौज घुमारवीं में तैयार की तथा उसे सम्भाल कर व सँजोकर रखा था । लेकिन 2017 के बाद घुमारवीं के कार्यकर्ताओं का मनोबल पूरी तरह से टूट चुका है।

कार्यकर्ताओं का मानना था कि जब देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी व घुमारवीं क्षेत्र का विधायक भी भारतीय जनता पार्टी का होगा तो वह पल घुमारवीं के कार्यकर्ताओं व आम जनता के लिये स्वर्णिम युग होगा लेकिन आज सब कुछ होते हुए भी यहां की स्थिति बिल्कुल विपरीत है तथा घुमारवीं में आम जनता व कार्यकर्ताओं के लिये आज तक का सबसे निराशाजनक समय है ।

शर्मा ने कहा कि घुमारवीं का कार्यकर्ता सब कुछ हो जाने के बाद भी हताश व निराश है । उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर किसान के बेटे हैं व उनका स्वभाव इतना शालीनता भरा है कि वे प्रदेश के हर व्यक्ति जो उनके पास अपनी बात रखता है उसकी समस्या का समाधान तुरन्त करते हैं ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश से व खास कर हमारे जिला बिलासपुर के जगतप्रकाश नड्डा का राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी का अध्यक्ष होना व हमारे संसदीय क्षेत्र से अनुराग ठाकुर का केंद्रीय मंत्री होना हमारे लिये फक्र की बात है लेकिन ये लोग पूरे भारत वर्ष का प्रतिनिधित्व करते हैं तथा ये घुमारवीं के कार्यकर्ताओं व आम जनता के छोटे छोटे काम नही करवा सकते।

इसके लिये इन्होंने घुमारवीं चुनाव क्षेत्र को मंत्री पद दिया है लेकिन स्थानीय मंत्री कार्यकताओं की नजर में खरे नहीं उतर रहे और न ही लोगों के काम हो रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि जिस जनता ने स्थानीय विधायक को 10435 की लीड देकर जितवाया था वो लोग नीचे उतारना भी जानते हैं । विक्रम शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय स्थानीय विधायक व मंत्री ने लोगों को आस्वाशन किया था कि वो जीतने के बाद सड़कों पर आवारा घूम रहे गोवंश को हटा देंगे लेकिन हटाना तो दूर आज सड़कों पर चार गुना गोवंश हो गया है जो आये दिन लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है तथा इन्होंने कई लोंगो की जान भी ले ली है।

उन्होंने कहा कि इसी घुमारवीं में जल्दी ही गोवंश के लिये कुछ नही किया गया तो जल्दी ही पूरे घुमारवीं की जनता के साथ मिल कर सभी आवारा पशुओं को स्थानीय मंत्री के आंगन में बांधने से गुरेज नही करेंगे ।

उन्होंने कहा कि भाजपा के बहुत सारे कार्यकता उनके सम्पर्क में हैं तथा दिसम्बर 2021 तक पूरी विधानभा का दौरा करने के तुरन्त बाद घुमारवी में एक महासमेलन किया जाएगा जिसमे 5000 के करीब कार्यकर्ताओं को इकठ्ठा किया जायेगा। उनके माध्यम से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने घुमारवीं चुनाव क्षेत्र की यथास्थित रखी जायेगी ।

Share from A4appleNews:

Next Post

ननखडी की कुंगल-बालटी सड़क खस्ता हाल, वाहन चलाना बनी समस्या, लोक निर्माण विभाग बना मूकदर्शक...!

Tue Aug 17 , 2021
एप्पल न्यूज़, ननखड़ी आए दिन बरसात के कारण सड़कों की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है इसी को लेकर ननखरी ब्लॉक के टिकर खमाडी सड़क खस्ता हालत में है। जानकारी देते हुए क्षेत्र के बागवान ने बताया कि टिकर खमाडी सड़क कुंगल बालटी के पास दलदल में तबदील हो चुकी […]

You May Like