IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ब्रेकिंग- PK धूमल, अनुराग और अरुण के ख़िलाफ़ वीरभद्र सिंह द्वारा दायर मानहानि मामला विक्रमादित्य के वक्तव्य के बाद अदालत से वापस लिया

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश हाईकोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व अन्यों के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले को उनके पुत्र विक्रमादित्य के वक्तव्य के पश्चात मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शिमला की अदालत से वापिस लेने की अनुमति प्रदान कर दी। मामले पर सुनवाई न्यायाधीश विवेक सिंह ठाकुर की अदालत के समक्ष हुई।

गौरतलब है कि प्रेम कुमार धूमल व अन्यों ने उनके खिलाफ दायर इस आपराधिक मानहानि मामले में निचली अदालत द्वारा जारी समनिंग आदेशो को हाईकोर्ट के समक्ष चुनौती दी थी। इस मामले में प्रदेश हाईकोर्ट ने प्रेम कुमार धूमल के खिलाफ चल रहे मानहानि के मामले की सुनवाई पर रोक लगा रखी थी।

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शिमला की अदालत में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रेम कुमार धूमल, अरुण धूमल और अनुराग ठाकुर के विरुद्ध आपराधिक मानहानि का यह मामला दर्ज करवाया था।

मामले के अनुसार प्रार्थी वीरभद्र सिंह ने प्रेम कुमार धूमल और अरुण जेटली के खिलाफ अपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करवाया था लेकिन 27.5.2014 को उन्होने केवल अरुण जेटली के खिलाफ यह मामला वापिस ले लिया था।

उसके बाद सीजेएम शिमला ने 26.9.2014 को वीरभद्र सिंह द्वारा इस मामले में गवाहों के प्रारम्भिक बयान दर्ज करवाए जाने के पश्चात प्रतिवादियों को तलब किया था।

Share from A4appleNews:

Next Post

NEP-2020 हिमाचल के 240 विद्यालयों में 6th, 7th और 8th. के विद्यार्थियों को देंगे व्यवसायिक प्रशिक्षण, योग शिक्षक होंगे नियुक्त- गोविन्द ठाकुर

Wed Sep 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने यहां शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि प्रदेश देश में राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 लागू करने में अग्रणी है। राष्ट्रीय शिक्षा नीति के अन्तर्गत हिमाचल प्रदेश में विद्यार्थियों को व्यवसायिक शिक्षा प्रदान करने की दिशा […]

You May Like

Breaking News