IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल में बाहरी राज्यों के लोगों को लगी नौकरी कांग्रेस की नीति का परिणाम, कांग्रेस के सभी आरोप भी हवा हवाई – तोमर

उद्योग में फार्मास्युटिकल सेक्टर से किया अच्छा प्रदर्शन 
एप्पल न्यूज़, सिरमौर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कहा की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रेस वार्ता में लगाए सभी आरोप हवा हवाई एव तथ्य से परे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को कांग्रेस पार्टी ना प्रदेश अध्यक्ष मानती है और ना उनकी सुनती है।

तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना भारत और हिमाचल के सभी गरीबों के लिए एक बड़ी राहत लेकर आई है, देश के 80 करोड़ लोगों को कोरोना संकट के समय मुफ्त राशन देना अपने आप मे एतिहासिक है। हमारे द्वारा दिए गए सभी आंकड़े सच्चे होते है और पब्लिक डोमेन में होते है, कोई भी उन्हें कभी भी देख सकता है। 

उन्होंने कहा कि उद्योग ने हिमाचल में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है कोविड के समय हिमाचल में फार्मास्युटिकल सेक्टर ने पूरे देश को पीपीई किट, वेंटिलेटर से लेकर रेमिडीसीवेर जैसी सुविधाएं बड़ी मात्रा में उपलब्ध करवाई है।

 तोमर ने कहा कि बेरोज़गारी की बात कांग्रेस ना ही करे तो अच्छा है हमारी जयराम सरकार ने हाल ही में कैबिनेट द्वारा 10 हज़ार से अधिक रोजगार के अवसर खोले है साथ ही प्रदेश में अनेकों स्वावलंबन योजना के अंतर्गत स्वरोजगार के अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि जिस 16 जे ई की बात कांग्रेस नेता कर रहे है वो कांग्रेस सरकार में बनी नीतियों के अंतर्गत लगे है, कांग्रेस अगर अपने कार्यकाल में अच्छी नीति बनाती तो आज इन नौकरियों पर हिमाचल के लोग लगते।

Share from A4appleNews:

Next Post

देश के अन्नदाता किसानों के भारत बंद का पूरा समर्थन करेगी हिमाचल कांग्रेस

Mon Sep 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी देश के अन्नदाता किसानों के प्रस्तावित 27 सितंबर के भारत बंद में उनके साथ खड़ी है और भारत बंद का पूरा समर्थन करती है।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आज यहां कहा कि कांग्रेस प्रदेश में […]

You May Like