चोरा में चट्टान खिसकने से NH-5 फिर अवरुद्ध, बाग्वानों व सैलानियों की चिंता बढ़ी

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर
किन्नौर मे चट्टानों का गिरने का सिलसिला जारी है । रविवार सुबह को चौरा के एक बार पुनः चट्टान खिसकने से एनएच 5 अवरुद्ध हो गया है। जिला में अचानक बार बार लेंड स्लाइड से बागवानों की चिंता बढ़ गई है।

गौर रहे कि इन दिनों जिला में सेब सीजन भी चल रहा है । किन्नौर में बार बार बार भूस्खलन होने से यात्रियों को भी डर सताने लगा है कि कब कहां घटना हो जाए। अब फिर एक बार चौरा के पास चटटान खिसकने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है।

आपको यह बता दे चट्टान जिधर गिरी है उससे कुछ ही दूरी कुछ दिन पहले बहुत बड़ी दुर्घटना हुई थी। बहरहाल अभी भी मार्ग बंद है । अवरुद्ध मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी है।

कनिष्ठ अभियंता मोहन मेहता ने कहा कि चौरा के पास करीब पौने 9 बजे लैंड स्लाइड होने से एनएच बंद है। डोज़र पहुँच गई है लेकिन चट्टान बहुत बड़ी है बधाल से एल एन टी मंगाई गई है। जल्द मार्ग को बहाल किया जाएगा। ।

Share from A4appleNews:

Next Post

एग्रो इंडस्ट्री किसानों की आर्थिकी सुधारने व आत्मनिर्भर बनाने के लिए घर द्वार देंगी सुविधाएं-पठानिया

Sun Oct 3 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर हिमाचल प्रदेश में किसानो की समस्याओ को समझते हुए उन का घरद्वार पर समाधान करते हुए उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में एग्रोइंडस्ट्रीज कार्पोरेशन ने पहल शुरू कर दी है। गांव में बैठे किसान कोकौन सी खेती से जुडी समस्याएं आ रही है। उन का कैसे […]

Breaking News