दुःखद-NH-205 पर बिलासपुर के गंभरपुल में आल्टो खाई में समाई, हरियाणा कैथल के 4 पर्यटकों की मौत, 3 दिन पूर्व मनाली घूमने का था प्लान

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे 205 स्थित बिलासपुर के गंभरपुल के समीप बीते कुछ दिनों से लापता पर्यटकों की आल्टो कार गहरी खाई से बरामद हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पर्यटक हरियाणा के कैथल के रहने वाले बताए जा रहे है जो मनाली के लिए रवाना हुए थे मगर बीते 02-03 दिनों से उनका कोई आता पता ना होने पर उनके परिजनों ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई जहां से स्वारघाट में शिकायत पहुंची।

फोन ट्रेस करने पर पर्यटकों की लोकेशन सामने आई जिसके बाद गंभरपुल के समीप जब ट्रैफिक पुलिस कमर्चारी अजय कुमार ने नजर घुमाई तो उसे एक कार गहरी खाई में गिरी दिखाई दी जिसकी सूचना उसने स्वारघाट पुलिस को दी और पुलिस टीम ने खाई में उतरकर कार कप देखा।

कार के अंदर 03 लोग व बाहर 01 व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था जिसे निकालकर उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए बिलासपुर जिला अस्पताल भेज दिया और उनके परिजनों को सड़क हादसे की जानकारी भी दी।

वहीं घटना की जनकारी देते हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी अजय कुमार ने बताया कि सड़क हादसे का शिकार इन लोगों से बीते कुछ दिनों से उनके परिजन संपर्क नहीं कर पा रहे थे जिनकी शिकायत के बाद आज आल्टो कार चालक सहित 04 लोगों का शव बरामद हुआ है जिन्हें अस्पताल भेज दिया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मंडी-गोहर बस स्टैंड में अवैध कब्जधारी पर चला प्रसासन का पीला पंजा, जल शक्ति विभाग का हेंड पंप भी निकला अवैध में

Wed Oct 6 , 2021
एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार गोहर मंडी  मुख्यालय के गोहर  बस स्टैंड पर लंबे समय से एक दुकानदार सड़क किनारे किए अवैध अतिक्रमण को गोहर प्रशासन ने जेसीबी की मदद से उखाड़ने की कार्रवाई की जिससे आम लोगों को जाम जैसी समस्या से निजात मिलेगी। प्रसासन की ओर से तहसीलदार कृष्ण […]

Breaking News