IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र सिंह भी नहीं करवा पाए अर्की का विकास, अब भाजपा को मिल रहा जनता का पूर्ण समर्थन- कंवर

एप्पल न्यूज़, अर्की
हिमाचल में हो रहे उपचुनावों में भाजपा अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। पूर्व में 6 बार मुख्यमंत्री व अर्की से विधायक वीरभद्र सिंह के निधन के बाद अर्की में उपचुनाव हो रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए ही यह हॉट सीट बनी हुई है। हालांकि इन चुनावों में दोनों ही दलों में आपसी खींचतान देखने को मिल रही है मगर सरकार इस सीट को हर हाल में जीतने के भरसक प्रयास कर रही है।

अर्की में भाजपा प्रत्याशी रतनसिंह पाल का प्रचार कर रहे ग्रामीण विकास व पंचायतीराज मंत्री वीरेन्द्र कंवर भाजपा की जीत को लेकर निश्चिंत हैं। उनका कहना है कि पिछले 4 सालों से अर्की की जनता अपने विधायक को देखने को भी तरसती रही है ऐसे में भाजपा के मौजूदा प्रत्याशी ही सरकार के समक्ष अर्की की आवाज बनकर जनता के कार्य करवाते रहे हैं। अब जब यहां उपचुनाव होने हैं तो भाजपा को सभी का भरपूर समर्थन मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के मौजूदा प्रत्याशी केवल चुनावी मेंढक की तरह नजर आते रहे हैं। पिछले 4 सालों में जनता ने संजय अवस्थी का चेहरा तक नहीं देखा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इतने सालों तक अर्की में राज किया व वीरभद्र जैसे नेता यहां विधायक भी रहे उसके बाद भी यह क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ा ही रहा। प्रदेश में भाजपा की सरकार ने जो विकास किया है उसमें अब अर्की की जनता भी शामिल होना चाहती है।
वीरेन्द्र कंवर पिछले 15 दिनों से लगातार जनता के बीच जाकर भाजपा द्वारा किये गए कार्यों से उन्हें अवगत करा रहे हैं व रतनसिंह पाल के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

कफ़न और ताबूत घोटाला करने वाली भाजपा सरकार अब कारगिल युद्ध के नाम पर बहा रही घड़ियाली आंसू- दीपक शर्मा

Wed Oct 20 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला कारगिल युद्ध के दौरान शहीदों के नाम पर कफ़न और ताबूद घोटाला करने वाली भाजपा सरकार अब चुनावों में घड़ियाली आंसू बहा रही है और सैनिकों की हितैषी होने का ढोंग रच रही है ।भाजपा ने हमेशा वोट जी राजनीति की है और कारगिल,पुलवामा की घटनाओं को […]

You May Like

Breaking News