IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सिंथेटिक ट्रैक व इंडोर स्टेडियम धूमल सरकार की बड़ी देन : नरेंद्र अत्री

एप्पल न्यूज़, हमीरपुर
खेल उत्सव, जूडो मुकाबलों के समापन पर बोले प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी भाजपा सरकारों ने हमेशा प्रदेश की युवा शक्ति को चुस्त तंदुरुस्त रखने ,खेलों को बढ़ावा देने के लिए हमेशा गंभीरतापूर्वक प्रयास किया है, यह बात सीनियर नेशनल जूडो प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व कर चुके पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी , वर्तमान में प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी नरेंद्र अत्री ने सामाजिक संस्था यस, हिमाचल द्वारा केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण युवा कार्य व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के जन्म दिवस के उपलक्ष पर मनाए जा रहे खेल उत्सव, सप्ताह के तहत हुए जूडो मुकाबलों के समापन पर मुख्य तौर पर कही।

नरेंद्र अत्री ने कहा की अंतरराष्ट्रीय स्तर के सिंथेटिक ट्रेक व इनडोर स्टेडियम के रूप में भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने बड़ी सौगात हमीरपुर को दी है, साथ ही धर्मशाला में भी सिंथेटिक ट्रेक, प्रदेश के अन्य हिस्सों में खेलों के आधारभूत ढांचे को मजबूत कर प्रदेश के युवाओं व खिलाड़ियों को अपने जिला अपने प्रदेश में सुविधाएं मुहैया करवाई हैं।

हालांकि सिंथेटिक ट्रक व इंडोर स्टेडियम को सुचारू व व्यवस्थित तौर पर चलाने में वर्तमान सरकार को भी और गंभीर प्रयास करने होंगे। महिला वर्ग में जूडो मुकाबलों के परिणाम 44 किलो वर्ग में अंकिता- प्रथम ,कृतिका- द्वितीय,48 किलो वर्ग में संदली- प्रथम, शानवी द्वितीय, 52 किलो वर्ग में वैष्णवी- प्रथम ,काजल -द्वितीय, 57 किलो वर्ग में तेनजिंग अँकी- प्रथम, चेरिगँ -द्वितीय, 63 किलो वर्ग में आकांक्षा- प्रथम, मुस्कान- द्वितीय शिल्पा तृतीय, लड़कों के वर्ग में 35 किलो वर्ग में अनिल शर्मा प्रथम, सूर्यांश – द्वितीय,  40 किलो वर्ग में करण ठाकुर- प्रथम, अरिंदम शर्मा- द्वितीय, 50 किलो वर्ग में अनिरुद्ध- प्रथम, भविष्य- द्वितीय, 55 किलो वर्ग में साहिल खन्ना- प्रथम, आरिजयँ शर्मा   द्वितीय, 73 किलो वर्ग में विकास- प्रथम, आयुष -द्वितीय, अभिनव- तृतीया रहे। इस मौके पर जूडो सेंटर के प्रशिक्षक अनूप शर्मा, सामाजिक संस्था यस, हिमाचल  खेल कूद समिति के संयोजक नरेश राणा, जूडो के राष्ट्रीय खिलाड़ी मनु शर्मा,  नितिन ठाकुर, नीरज भी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में चुनाव प्रचार थमते ही कांग्रेस-भाजपा ने एक दूसरे पर लगाए आचार सहिंता उल्लंघना के आरोप

Fri Oct 29 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोक सभा उपचुनाव के लिए 24 घंटे पहले थमें प्रचार के बाद अब दोनों दलों की तरफ से एक दूसरे पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों की झड़ी लगनी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के […]

You May Like