IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सांगला-छितुकुल संपर्क सड़क पर बटसेरी में आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, 4 लोगों की मौत एक घायल

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर

जिला किन्नौर के सांगला छितुकुल संपर्क सड़क मार्ग पर बटसेरी के पास रविवार दोपहर बाद एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 1 अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं । कार में चालक सहित 5 लोग सवार थे तथा यह सब बारात में जा रहे थे परन्तु बटसेरी के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया।


जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बाद चालक रमेश कुमार निवासी रोघी जिला किन्नौर कार एच पी 25 ए 4725 में 4 लोगों के साथ शादी में शामिल होने के लिए सांगला तहसील के बटसेरी गांव की ओर जा रहा था कि बटसेरी के पास वह कार से नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण कार सड़क मार्ग से लगभग 50 मीटर नीचे लुढ़कती हुई निचले सड़क मार्ग पर जा गिरी तथा कार भी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई व उसमें सवार अजय कुमार (40) पुत्र सुरखु राम गांव रुंनग तहसील टापरी, किशोरी लाल (48) पुत्र मीरसुख गांव रुंनग तहसील टापरी,जियालाल (51) पुत्र पिंगसुख गांव रोघी तहसील कल्पा जिला किन्नौर व मदन लाल (49) पुत्र धनलाच गांव किल्बा तहसील सांगला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में चालक रमेश कुमार (42)पुत्र विद्यासुख गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सीएचसी सांगला लाया गया है ।
हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा राहत कार्य मे जुट गए तथा इसकी सूचना पुलिस थाना सांगला में दी जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को वहां से निकाला तथा अपने कब्जे में लिया ।जबकि हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं एसपी किन्नौर अशोक रत्न ने बताया कि बटसेरी के पास हुए इस हादसे मे 4 लोगों की मौत हो गई है तथा दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है तथा दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

रेशनलाइजेशन के नाम पर बैजनाथ डिपो से जोगिंद्रनगर बदल दिए 130 कर्मचारी- नई नियुक्ति करवाते, जनता को बेवकूफ बनाने की कवायद- सूर्यवंशी

Sun Nov 14 , 2021
एप्पल न्यूज़, बैजनाथ बैजनाथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महासचिव त्रिलोक सूर्यवंशी ने प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि ऐतिहासिक धार्मिक शिवनगरी बैजनाथ स्थित हिमाचल पथ परिवहन निगम का सबसे पुराना डिपो की बसें स्टाफ सहित जोगिन्दर नगर स्थान्तरित करना दुर्भाग्यपूर्ण है उन्होंने कहा कि परिवहन निगम बैजनाथ के डिपो […]

You May Like

Breaking News