IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नेचुरल फार्मिंग फैलो का परिणाम घोषित, 11 अभ्यर्थी चयनित

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना की राज्य परियोजना कार्यान्वयन इकाई द्वारा 4 अक्तूबर, 2021 को सीनियर नेचुरल फार्मिंग फैलो के 1 पद और नेचुरल फार्मिंग इंटर्न के 10 पदों के लिए आयोजित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत चयनित अभ्यर्थियों के नाम घोषित किए जाते हैं।

राज्य परियोजना कार्यान्वयन इकाई के एक प्रवक्ता ने बताया कि विशेषज्ञ पैनल द्वारा सीनियर नेचुरल फार्मिंग फैलो के लिए रोहित कुमार वशिष्ठ और नेचुरल फार्मिंग इंटर्न के पदों पर जगदीश चंद, अशू, मोनिका शर्मा, राजीव कुमार राणा, निशांत चौहान, आंचल जस्टा, अंकिता महाजन, श्वेता शर्मा, शबनम और रितु रानी का चयन किया गया है।

चयनित अभ्यर्थियों को 22 नवबंर, 2021 को कृषि भवन, शिमला स्थित प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना की राज्य परियोजना कार्यान्वयन इकाई के कार्यालय में उपस्थित होना अनिवार्य है। इसके बाद चयनित अभ्यर्थियों के लिए 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

सड़क सुरक्षा बैठक में DC के अधिकारियों को निर्देश- ब्लैक स्पॉट चिन्हित कर दुर्घटना सम्भावित स्थानों पर लगाएं क्रैश बैरियर

Tue Nov 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला  उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा की बैठक ली। उन्होंने बताया कि जिला में सड़क दुर्घटना से मौत की वजह से बहुमूल्य जान जाने से क्षति होती है तथा सड़क सुरक्षा के नियमों की अनुपालना करवाना प्रशासन का दायित्व है तथा पुलिस, जिला प्रशासन […]

You May Like

Breaking News