IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पुलिस ने बरमाणा में नाका लगाकर ट्रक से 534 पेटी देसी शराब की बरामद, 3 लोग गिरफ्तार

एप्पल न्यूज़, बिलासपुर

–बिलासपुर पुलिस को नशे के खिलाफ एक बड़ी कामयाबी तब हाथ लगी जब बीती देर रात चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे 205 स्थित बरमाणा के समीप पुलिस ने नाके के दौरान एक ट्रक से अवैध देसी शराब की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

जानकारी के अनुसार बरमाणा पुलिस ने नाका लगाकर आने जाने वाली गाड़ियों की चैकिंग कर थी कि इस दौरान घागस की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोककर जब चालक से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा लेकिन जब ट्रक की चैकिंग की गई तो शक होने पर ट्रक चालक घबरा गया और यह कहने लगा कि वह टाइलें लेकर जा रहा है।

इस पर पुलिस को उस पर शक हुआ और पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक से 534 पेटी देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने जब संबंधित शराब का परमिट दिखाने को कहा तो चालक कोई भी कागजात पेश नहीं कर सका. जिसके बाद ट्रक में सवार में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक एस.आर. राणा ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि शराब की यह बड़ी खेप सोलन से मंडी जिले में ले जाई जा रही थी।

वहीं इस ट्रक में चालक के अलावा दो अन्य लोग भी सवार थे और यह तीनों लोग बिलासपुर के बैना जट्टा के रहने वाले है जो शराब की खेप लेकर 16 नवम्बर को सोलन से रवाना हुए थे।

साथ ही एस.आर. राणा ने बताया कि तीनो तस्करों को हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट में गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी गयी है कि आखिरकार शराब तस्करी के इस मामले में कौन सा गिरोह शामिल है।

Share from A4appleNews:

Next Post

फिर सियासत का पावर सेंटर बना 'होलीलॉज' लंच डिप्लोमेसी में पहुंचे कांग्रेस MLA- पूर्व MLA, प्रतिभा सिंह को बधाई के बहाने दिया एकजुटता का संदेश

Thu Nov 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल में हाल ही में हुए उप चुनावों में मिली जीत के बाद उत्साहित कांग्रेस वीरवार को भी एकजुट दिखी। मंडी संसदीय सीट से नव निर्वाचित सांसद प्रतिभा सिंह ने वीरवार को अपने निवास स्थान हॉलीलॉज में कांग्रेस विधायक और पूर्व विधायकों के लिए दोपहर के भोजन […]

You May Like