IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर के ननखड़ी में HRTC की खड़ी बस में लगी आग, टोटल Loss

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर डिपो की HRTC की बस ननखड़ी क्षेत्र में जलकर खाक हो गई। घटना वीरवार रात की है। जिसकी सूचना शुक्रवार सुबह लगी जब चाक परिचालक वापस रामपुर लौटने के लिए बस के पास पहुंचे। देखा बस धूं धूंकर जल चुकी है।

हादसे की सूचना तत्काल अड्डा प्रभारी रामपुर को दी गई जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। जिसकी जांच चल रही है कि आखिर खड़ी बस में आग कैसे लग गई। इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

जानकारी के अनुसार वीरवार शाम को रामपुर बुशहर-झिंझड़ू बस नम्बर HP-06A-4171 देर शाम अपने निर्धारित समय से करीब सवा गहनता लेट 6 बजे रामपुर बुशहर से रवाना हुई। करीब 9 बजे झिंझड़ू पहुंची। जिसके बाद चालक परिचालक ने निर्धारित स्थान पर सड़क किनारे बस को पार्क किया और रात्रि विश्राम के लिए कुछ दूरी पर चले गए।

सुबह जब वापस रामपुर लौटने के लिए बस के पास पहुंचे तो देखा कि बस अभी भी जल रही है। आग ने बस के ईंजन, सीटें, और पिछले टायर समेत अन्य कल पुर्जे भी खाक कर दिए थे। केलव सामने के टायर और बॉडी के अलावा कुछ भी नहीं बचा है।

इस पर परिवहन निगम के अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आग के कारणों का पता लगाने में जुट गया। अड्डा प्रभारी भाग चंद ने बताया कि पुलिस ने कई लोगों के बयान दर्ज किए लेकिन किसी तरह के शरारती तत्वों की जानकारी नहीं मिली।

ऐसे में माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण ही बस आग की चपेट में आई होगी। क्योंकि जहां बस पार्क की थी वह इलाका बस्ती से दूर है ऐसे में ग्घटना कई सूचना सुबह ही लग पाई। बस टोटल लौस है मात्र बॉडी शेष बची रह गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मंडी में एक लाख BJP कार्यकर्ता 27 दिसंबर को करेंगे PM मोदी का भव्य स्वागत, हिमाचल को मिलेगी बड़ी सौगात- कश्यप

Sat Dec 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, मंडी भाजपा की विशेष बैठक का आयोजन मंडी के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में किया गया, इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप विशेष रूप से उपस्थित रहें।बैठक में भाजपा के चारों संसदीय क्षेत्र प्रभारी राकेश जम्वाल, त्रिलोक कापूर, त्रिलोक जम्वाल, […]

You May Like