IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल में 5644 करोड़ के 13 रोपवे स्वीकृति करने की जानकारी देने को कांग्रेस ने दिया एक चुनावी शगूफा करार

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री द्वारा 5644 करोड़ के 13 रोपवे स्वीकृति करने की जानकारी देने को एक चुनावी शगूफा करार देते हुए कहा है कि अब जबकि प्रदेश  विधानसभा चुनावों में एक साल से कम का समय शेष रह गया है,ऐसे में यह घोषणा धरातल पर कैसे उतरेगी।

उन्होंने कहा  कि 2017 में ठीक चुनावों से पूर्व भी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने  60 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले 69 राष्ट्रीय राज मार्ग स्वीकृति करने की बात कह कर प्रदेश के लोगों को गुमराह व भर्मित किया था।

राठौर ने एक बयान में कहा कि नितिन गडकरी को पहले 69 राष्ट्रीय राज मार्गों की घोषणा को पूरा करना चाहिए।उन्होंने कहा कि सरकार ने अब इनके निर्माण से अपना पल्ला ही झाड़ लिया है।

उन्होंने कहा कि इन चार सालों में केंद्र सरकार ने प्रदेश के विकास को न तो कोई योजना ही दी और न ही कोई विशेष सहायता।बउन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा का डबल इंजन का दावा पूरी तरह हवा हवाई साबित हुआ है जो अलग अलग दिशाओं में चला है।

राठौर ने प्रदेश में ओमिक्रोन की दस्तक पर भी चिंता जताते हुए कहा है कि सरकार पहले कोरोना से निपटने में असफल रही,अब ओमिक्रोन की दस्तक से वह कैसे निपटती है यह देखना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की 15 साल से 18 साल के बच्चों को टिक्का लगाने की घोषणा के साथ इस कार्य मे प्रदेश में कोई कोताही नहीं बरती जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके नियमों का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

PM पहुंचे मंडी दौरे पर, 11,000 करोड़ से अधिक की पनबिजली परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे

Mon Dec 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, मंडी PM नरेंद्र मोदी मंडी पहुँच चुके हैं। आज वह 11, 000 करोड़ रुपये से अधिक की पनबिजली परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इससे पहले वह बजे हिमाचल प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के दूसरे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह की अध्यक्षता करेंगे। प्रधानमंत्री ने देश में उपलब्ध संसाधनों की […]

You May Like

Breaking News