IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- आतंकी मुठभेड़ में रामपुर बुशहर के पिथ्वी गांव के वीर सैनिक पवन कुमार ने पाई शहादत, श्रीनगर से पार्थिव देह शिमला रवाना

एप्पल न्यूज़, शिमला

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में हुई आतंकी मुठभेड़ में शिमला जिला के रामपुर बुशहर उपमंडल के पिथ्वी गांव से संबंध रखने वाले 55 आरआर ग्रेनेडियर्स के सिपाही पवन कुमार की शहादत हो गई है। इस घटना पर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्र सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के पदगामपुरा में 12 घण्टे चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने कश्मीरी पंडित सनजय शर्मा की हत्या की साजिश में शामिल आतंकी आकिब मुश्ताक भट और एजाज अहमद भट को मार गिराया। इसी दौरान गोली लगने से जवान पवन कुमार शहीद हो गया।

शहीद पवन कुमार का पार्थिव शरीर आज श्रीनगर लाया गया जहां अनातिम सलामी देने के बाद केंट से पार्थिव देह को शहीमल लाया जा रहा है। सम्भवतः कल राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पवन कुमार इकलौते बेटे थे। उनके पिता शिशुपाल लोकनिर्माण विभाग में चाक है और माता भजन दासी गृहणी हैं। पवन कुमार गत 7 फरवरी को ही घर से ड्यूटी पर गया था। और ये दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। इस घटना से समूचे क्षेत्र में शोक का माहौल है।


मुख्यमंत्री ने कर्तव्यपरायण जवान के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि शहीद पवन कुमार की शहादत को सदैव याद रखा जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

हादसा- तेज रफ्तार निजी बस ने बाईक सवार सेना के जवान को मारी टक्कर, पोस्टिंग पर अमृतसर जा रहा था जवान

Wed Mar 1 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमलातेज रफ्तार से गाड़ी चलाना अब राहगीरो के साथ गाड़ी।चालको को भी भारी पड़ रहा है। सड़क पर दो पहिया वाहन चालक को टक्कर मारने का मामला समाने आया है। ताजा मामले में आंध्र प्रदेश के थल सेना जवान को तेज रफ्तार निजी बस से टक्कर मार दी […]

You May Like