IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मंडी रैली पर मुकेश का तंज – “डबल इंजन की सरकार अब ट्रबल इंजन बनी, जिसकी जनता मरम्मत नहीं करेगी बल्कि 2022 में बदल देगी”

एप्पल न्यूज़, ऊना
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर मंडी में आयोजित हुई रैली पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार अब ट्रवल इंजन बन गई है, जिसकी जनता मरम्मत नहीं करेगी  बल्कि 22 में बदल कर रख देगी।
ऊना में जारी प्रेस बयान में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब-जब हिमाचल प्रदेश में बतौर पीएम आए ,कोई भी घोषणा प्रदेश के लिए करके नहीं गए । उन्होंने कहा कि
प्रदेश सरकार ने सरकारी आदेश पर भीड़ जुटाने का काम किया ,निगम की बसे लगाई,सरकारी हर हथकंडा अपनाया और बावजूद इसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रदेश को दोनों हाथ खाली छोड़ निराशा कर चले गए।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को भी यह हकीकत पता है, प्रदेश के नेतृत्व हवा जनता 4-0 से निकाल चुकी है यह काबिल नेतृत्व नहीं बल्कि फ्लॉप नेतृत्व,जिससे अधिक उम्मीद नही की जा सकती।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिन योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास से जैसा निवेश दिखाया गया है, वैसा है नहीं ,यह सतलुज निगम की योजनाएं हैं। उन्होंने कहा कि ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी जनता उपचुनावों में कर चुकी।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम मोदी की बात सही की  विलम्ब राष्ट्रीय राजमार्गों में हुआ? विलम्ब हवाई पट्टी का हुआ? फोरलेन के मुआवजे , बेरोजगारी ,कर्मचारियों के हक़ देने में विलंब हुआ? आउटसोर्स, क्रुणामूल्क से हुआ विलम्ब हुआ?  अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री सवालों के जवाब देने से बचते हुए केवल अपनी बातें सुना कर गए हैं.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इंजन बातों से नहीं चलता है काम करना पड़ता है और भारतीय जनता पार्टी का डबल इंजन पहाड़ नहीं चल रहा है उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश ने जनता पर केवल महंगाई ,बेरोजगारी व  गलत नीतियों का बोझ लादा है ।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिकनी चुपड़ी बातें करके केवल दिल बहलाने का काम किया है ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा हिमाचल प्रदेश के लिए निराशाजनक रहा है। उन्होंने कहा कि बतौर प्रधानमंत्री हमने पहले भी कहा कि उनका स्वागत है लेकिन यह विपक्ष के नाते पूछने का हमें हक है कि आखिर हिमाचल को इस दौरे से मिला क्या?मुकेश ने कहा कि  हिमाचल के खजाने पर तो करोड़ों रुपए का बोझ पड़ा,सरकारी खजाना मेरहमी से लूटा गया,सरकारी कार्यक्रम में झंडे भाजपा के लगायेंगे।

 मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम बता देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री कांग्रेस पर विलंब की सरकार चलाने की बात करके गए हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश का विकास कांग्रेस ने किया है, आज हिमाचल प्रदेश आधुनिक विकास की रफ्तार में है तो इसकी नींव कांग्रेस ने खड़ी की है, प्रदेश व केंद्र में भाजपा सरकार आने के बाद विकास की रफ्तार मध्यम पड़ी है। उन्होंने कहा कि  सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वालों को बधुआ मजदूर की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने यदि 4 वर्षों में बेहतर काम किया होता तो उपचुनाव में परिणाम 4-0 नहीं रहता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनता ने एक डोज़ में आने वाली हकीकत बता दी है और दूसरी डोज में 60-8 हो जाएगा .उन्होंने कहा कि भाजपा का आधार खिसक रहा है और मंडी की यह रैली भी उसी आधार खिसकने करने की शुरुआत है ।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम तर्क के साथ बात कर रहे हैं। हम जनता के बीच जाकर केंद्र व प्रदेश की असफलताओं की बात करेंगे और पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे अब तो सब भाजपा के डूबते जहाज से छलांग लगा रहे है।

Share from A4appleNews:

Next Post

PM ने SJVN की 210 MW लूहरी स्टेज-1 और 66 MW धौलासिद्ध परियोजना की आधारशिला व 382 MW सुन्नी बांध जल विद्युत परियोजना का किया शुभारंभ, CMD ने जताया आभार

Tue Dec 28 , 2021
एप्पल न्यूज़, मंडी हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक भव्य समारोह के दौरान प्रधानमंत्री ने हिमाचल प्रदेश के शिमला और कुल्लू जिले में स्थित 210 मेगावाट लूहरी स्टेज-1 जल विद्युत परियोजना और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर और कांगड़ा जिले में स्थित 66 मेगावाट धौलासिद्ध जल विद्युत परियोजना की वर्चुअल माध्यम […]

You May Like