IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रशिक्षित जेबीटी संघ का चुनाव संपन्न, प्रतिनिधित्व रोहित रमन टेगटा को सौंपी कमान, JBT- BEd विवाद पर बनाएंगे नई रणनीति

एप्पल न्यूज़, शिमला

जेबीटी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ हिमाचल प्रदेश की बैठक अभिषेक ठाकुर की अध्यक्षता मे पीटरहाफ में हुई जिसमें प्रदेश के लगभग सभी जिलों से लोग उपस्थित थे। इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अब प्रशिक्षित जेबीटी संघ का प्रतिनिधित्व रोहित रमन tegta करेंगे इससे पहले अभिषेक ठाकुर जेबीटी बेरोजगार संघ के प्रधान थे।

सर्वसम्मति से महासचिव महेंद्र ठाकुर जी को नियुक्त किया गया।जिन्होंने मोहित ठाकुर की जगह ली । और उपप्रधान पवन ठाकुर तथा राज्यों के कोषाध्यक्ष रवि नेगी तथा तिलक ठाकुर ने कार्यभार संभाला इसमें कानूनी सलाहकार अभिषेक ठाकुर, मोहित ठाकुर ,राकेश शर्मा ,नरेंद्र,पंकज, रण दीप राणा,मकालू वर्मा, को रखा गया ।

संयुक्त सचिव के पद पर अनूप वर्मा और नरेंद्र को रखा गया। इस बैठक में लगभग 40 से 50 लोग शामिल थे तथा 25 से 30 लोगों की कार्यकारिणी बनाई गई है जिसमे सुनेश, राणा, मदन, पवन, राकेश, को अहम पदों पर नियुक्त किया गया जो जेबीटी vs b,ed विवाद पर आगे की रणनीति बनाएंगी।

बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया की जेबीटी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ अब आगे की लड़ाई के लिए सर्वोच्च न्यायालय में एसएलपी कुछ ही दिनों में दायर करेगी। रोहित रमन tegta ने कहा है की प्रदेश के सभी जेबीटी d.El.Ed छात्र अपना विश्वास हम पर बनाए रखें अब लड़ाई को जल्द से जल्द खत्म किया जाएगा तथा आपके सहयोग की हमें आवश्यकता रहेगी।

रोहित का कहना है कि सबसे पहले सरकार के साथ बातचीत की जाएगी कि वह क्या कर रही है अगर सरकार समय रहते हुए उचित कदम नहीं उठाएगी तो जेबीटी बेरोजगार संघ सड़को पर आने को मजबूर हो जाएगा।

रोहित का कहना है कि प्रदेश सरकार के साथ विचार विमर्श करके ही अगला कदम लिया जाएगा। क्योंकि जीबीटी के छात्रों से उनका हक छीना जा रहा है और दूसरे लोगों को वह बेवजह मिल रहा है। वह अपने हक की लड़ाई को बेबाक तरीके से लड़ेंगे।

उन्होंने सरकार से आग्रह किया है की वह अपने r&p रूल्स को बचाएं तथा प्रदेश के 40,000 जेबीटी छात्रों के साथ न्याय करें जिन्होंने सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थानों से जेबीटी की हुई हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल ने किया देवकन्या की पुस्तक ‘मलाणा क्रीम’ उपन्यास का विमोचन

Fri Dec 31 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने राजभवन में लेखिका डॉ देवकन्या ठाकुर की तीसरी पुस्तक ‘मलाणा क्रीम’ का विमोचन किया। इस अवसर, पर राज्यपाल ने लेखिका के प्रयासो की सराहना करते हुए कहा कि नशे जैसे विषयों को पुस्तक के माध्यम से आगे लाया जाना चाहिए ताकि लोगोें […]

You May Like