IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सजेवीएन के CMD नन्द लाल शर्मा ने किया RHPS का दौरा, मशीनों के रखरखाव के कामों का लिया जायजा़

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

SJVNL के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा एवं उनकी धर्मपत्नी ललिता शर्मा द्वारा रामपुर एचपीएस का दौरा किया गया।
परियोजना प्रमुख मनोज कुमार, उनकी धर्मपत्नी अनामिका कुमार द्वारा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, नन्द लाल शर्मा एवं उनकी धर्मपत्नी ललीता शर्मा का पुष्पगुच्छ देकर हार्दिक स्वागत किया गया।

इस अवसर पर एलएचईपी के परियोजना प्रमुख आर0 एल0 नेगी, एनजेएचपीएस के परियोजना प्रमुख श्री आर0 सी0 नेगी, प्रवीण नेगी सहित रामपुर एचपीएस के समस्त विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।


अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक द्वारा अपने संबोधन में सर्वप्रथम रामपुर एचपीएस के समम्त अधिकारियों/कर्मचारियों तथ उनके परिवारजनों के लिए सर्वोत्तम स्वास्थ्य, सुख, ओर सफलता की कामना करते हुए नववर्ष 2022 शुभकामनांए दी। आगे, उनके द्वारा गत वर्ष की उपलब्धियों पर भी विचार किया गया।

साथ ही निगम के सांझे विज़न को हासिल करने के सही मार्ग व सही दिशा में हम सब अग्रसर है। प्रत्येंक को अपने साथियों एवं अधीनस्थ कर्मचारियों का मार्ग निर्देशन और प्रोत्साहित करने की अतिरिक्त जिम्मेदारियों को निभाना हैं।

इसके साथ ही उन्होने कहा कि इन उपलब्धियों के स्तर को बनाए रखना अपने आप में एक चुनौती है साथ ही उपलब्धियों के मानकों में निरंतर वृद्धि करना अत्यन्त आवश्यक है। अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक द्वारा विद्युत गुह का दौरा किया गया एवं मशीनों के रखरखाव के कामों का जायजा़ लिया।
परियोजना प्रमुख मनोज कुमार द्वारा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक का अभिवादन किया गया और नव वष्र के अवसर पर सभी को बधाइ्र दी गई।

परियोजना प्रमुख द्वारा सभी कर्मचारियों की निगम की सांझा दृष्टि को प्राप्त करने हेतु अपना भरपूर प्रयत्न करने के लिए प्रेरित किया गया। परियोजना प्रमुख द्वारा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक को आश्वस्त किया गया कि रामपुर एचपीएस विद्युत उत्पादन कर देश के विकास हेतु तत्त्पर रहेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे पूरा देश एक साथ कोरोना को हराने के लिए बढ़ रहा है आगे- भाजपा

Tue Jan 4 , 2022
एप्पल न्यूज, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप और महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि देश भर में 15-18 वर्ष के बच्चों को कोविड वैक्सीन का सुरक्षा कवच बनाने हेतु टीकाकरण आरंभ हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे पूरा देश एक साथ कोरोना को हराने […]

You May Like

Breaking News