IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे पूरा देश एक साथ कोरोना को हराने के लिए बढ़ रहा है आगे- भाजपा

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप और महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि देश भर में 15-18 वर्ष के बच्चों को कोविड वैक्सीन का सुरक्षा कवच बनाने हेतु टीकाकरण आरंभ हो गया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे पूरा देश एक साथ कोरोना को हराने के लिए आगे बढ़ रहा है।

भाजपा सरकार ने निरंतर कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ने में अग्रिम भूमिका निभाई है और पूर्व में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में कोरोना को हराया है।
भाजपा नेताओं ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप भी अपने बच्चों को वैक्सीन अवश्य लगवाएं।


उन्होंने कहा कि कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन को मजबूत करने हेतु यह जरूरी कदम है।
आपके घर में भी इस उम्र के बच्चे हैं तो उन्हें अवश्य वैक्सीन लगवाने की प्रेरणा दें, भाजपा इस कार्य को एक मोहीम के रूप में चला रहा है। हम स्वयं भी जागरूक रहना है और दूसरों को भी जागरूक करना है  और साथ ही संक्रमण से बचने के सभी उपाय पूर्ववत करते रहना है।


उन्होंने कहा की कोरोना संकट के समय हमारी देश की सरकार ने दुनिया का सबसे बड़ा टिकाकरण अभियान चलाया और उसको प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सफलतापूर्वक धरातल पर उतारा , पूरे देश हो कोरोना का टीका मुफ्त में उपलब्ध करवाना आने आप में ही एक बड़ी उपलब्धि है।
पूरे देश में हिमाचल टिकाकरण की दृष्टि से अव्वल रहा है चाहे वह टिके की प्रथम डोज़ हो और अब 15 से 18 साल के बच्चों को टीका लगाने में हिमाचल एक बार फिर देश मे प्रथम स्थान पर रहेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में मौसम ने ली करवट, शिमला में बारिश शुरू- बर्फबारी के आसार, 5-6 जनवरी को भारी बर्फबारी का अलर्ट जारी

Tue Jan 4 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश में मौसम बदल गया है। कड़ाके की ठंड के बाद आज सुबह से ही राजधानी शिमला में बारिश शुरू हो गई। हिमाचल प्रदेश में आगामी 5 से 6 दिनों तक मौसम खराब रहने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 5 व 6 जनवरी को […]

You May Like