IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अर्की ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में बोले संजय अवस्थी- ‘कर’ कटौती कर केन्द्र सरकार ने किया साबित, यह है ‘उद्योपतियों की हितैषी सरकार’

एप्पल न्यूज़, अर्की

ब्लॉक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक ब्लॉक कांग्रेस अर्की अध्यक्ष सतीश कश्यप की अध्यक्षता में आयोजित हिमाचल लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में हुई। विधायक अर्की संजय अवस्थी विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

बैठक में कांग्रेस पार्टी के संगठन मजबूती के लिए और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार की है । विधायक संजय अवस्थी ने अपने सम्बोधन में कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी बजट में किसानों को निराशा मिली है और उच्च उद्योगपतियों के पक्ष में कर कटौती कर केन्द्र सरकार ने साबित कर दिया है कि यह सरकार उद्योपतियों की हितेषी सरकार है ।

उन्होंने कहा कि युवा बेरोजगारों के लिए निराशा भरा बजट और खाद्य पदार्थ और पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम की सब्सिडी घटाई गयी । हिमाचल रेलवे को बढ़ावा देने और टूरिज़म जिस पर हिमाचल की आर्थिकी निर्भर करती है इन सभी महत्वपूर्ण विषयों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया जिससे कि सिर्फ निराशा ही इस बजट में हिमाचल वासियों को मिली है ।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे सतीश कश्यप ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस आगामी चुनावों को मद्देनजर विधानसभा क्षेत्र अर्की की ज़ोन कमेटियों को बना कर बैठकों का आयोजन करेंगे। कांग्रेस पार्टी की सदस्यता अभियान को बढ़ावा देकर लोग बढ़ चढ़ कर सदस्यता ग्रहण कर रहे है और संगठन की मजबूती ही मेरा प्रथम लक्ष्य है।

बैठक में हिमाचल महिला कांग्रेस अध्यक्षा जैनब चंदेल, कमलेश शर्मा, जय प्रकाश, रमेश ठाकुर, सुरेन्द्र वर्मा, हेमन्त वर्मा, धनीराम रघुवंशी, प्रभा, जगदीश ठाकुर, अनुज गुप्ता,डी डी शर्मा, सुनीता गर्ग, हेमेंद्र, पवन कौशल, विजयसंजीव कुमार, दलवीर, योगराज, दलीप, कपिल ठाकुर, ओम भाटिया, दीपक गजपति, तिलक गौतम,दलीप,सोहन लाल, वेद प्रकाश भारद्वाज आदि मौजूद रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

नाराज़गी- एनएचएम कर्मचारियों ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, एक दिन की पेन डाउन हड़ताल पर, गुरुवार से रोजाना 2 घंटे स्ट्राइक

Wed Feb 2 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश समिति (एनएचएम) अनुबंध कर्मचारी संघ ने पाॅलिसी ना बनाए जाने काे लेकर अब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है बुधवार को एनएचएम कर्मचारियों ने 1 दिन की सांकेतिक पेन डाउन स्ट्राइक रखी। इस दौरान आईजीएमसी में किसी भी मरीज की जांच नहीं की गई आईजीएमसी […]

You May Like

Breaking News