IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बर्फबारी ने रोकी रफ़्तार, हिमाचल के 3 NH समेत, 854 सड़कें बंद, 2442 बिजली ट्रांसफार्मर-196 पेयजल योजनाएं प्रभावित, शिमला में पेड़ गिरने से वाहन क्षतिग्रस्त

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल में पिछले दो दिनों में बारिश व बर्फबारी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। भारी बर्फबारी से हिमाचल के 3 एनएच समेत, 854 सड़कें बंद हैं 2442 बिजली ट्रांसफार्मर भी ठप पड़े हैं जबकि 196 पानी की परियोजनाएं प्रभावित हुई है।

शिमला के कई इलाकों में पेड़ गिरने से नुकसान की भी सूचना है। विकास नगर में बीती रात को एक पेड़ के गिरने से दो गाड़ियां व एक स्कूटी चपेट में आ गई।

वन्ही जिला प्रशासन शिमला से मिली जानकारी के अनुसार शिमला का नारकंडा, खड़ापत्थर, चौपाल कुपवी और खिड़की मार्ग अवरुद्ध है।

इन मार्गो पर मशीनरी लगी हुई है और यातायात के लिए इन मार्गो को शीघ्र ही बहाल कर दिया जाएगा। कुफरी फागू मार्ग को बहाल कर दिया गया है अभी फिसलन है और सड़क पर रेत डाली जा रही है।
शिमला सोलन राष्ट्रीय राजमार्ग बहाल कर दिया गया है परंतु फिसलन के कारण वाहन धीमी गति से चल रहे हैं।

शिमला बिलासपुर राजमार्ग भी बहाल कर दिया गया है। सड़क पर रेत डाली जा रही है ताकि फिसलन खतम हो। शिमला शहर की सड़कें भी फिलहाल फिसलन के कारण बहाल नही हो पाई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

Snowfall- शिमला सहित जिले भर में सड़कों की बहाली का काम युद्धस्तर पर जारी, 210 जेसीबी मशीनें तैनात- कई सड़कें बहाल

Sat Feb 5 , 2022
शिमला शहर और जिले में बाकी जगह सड़कें क्लियर करने में जुटी मशीनरी एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला में गुरुवार और शुक्रवार को हुई भारी बर्फबारी से बंद हुई सड़कों को खोलने का काम युद्धस्तर पर जारी है। शनिवार सुबह मौसम साफ होते ही प्रशासन जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों […]

You May Like