IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“ऐसा कोई सगा नहीं जिसको इन्होंने ठगा नहीं, 6 बार मुख्यमंत्री बनने का मतलब ये नहीं कि नियमों के खिलाफ काम करें”- जयराम

एप्पल न्यूज़, शिमला
हिमाचल विधानसभा में बजट पर चर्चा के जवाब में विपक्षी कांग्रेस विधायकों के वाकआउट के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 6 बार मुख्यमंत्री बनने का मतलब ये नहीं कि नियमों के खिलाफ काम करें। हम भी राजा साहब का सम्मान करते थे लेकिन वह ऐसा काम नहीं करते थे, करने वाले वो थे जो यहां से भाग गए हैं, यही लोग।


उस सरकार में यानी पूर्व कांग्रेस सरकार में ऐसी ऐसी जगह शिलान्यास के फट्टे लगा दिए जहां एक इंच जमीन भी विभाग के नाम नहीं थी। चुनाव से पहले भी इतने शिलान्यास कर दिए जैसे कभी आना नहीं।
आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए विक्रमादित्य सिंह ही अगुआई कर रहे थे। पीटरहॉफ में कार्यक्रम किया लेकिन किया कुछ नहीं।
अब ऐसा नहीं कि बजट पेश कर दिया है और आगे काम नहीं होंगे। ये अंतिम काम नहीं हम तब तक काम करते रहेंगे जब तक चुनाव आचार संहिता नहीं लग जाती। इसलिए विकास कार्य जारी रहेंगे।

उख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि ये सत्ता के भूखे हैं और इसके लिए कुछ लोगों को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन बता दूं कि वह लोग कुछ समय के लिए इनके बहकावे में आ सकते हैं लेकिन ज्यादा समय साथ नहीं रह सकेंगे और अंततोगत्वा हमारे साथ ही आएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में प्राकृतिक खेती अपनाने में महिलाएं पुरूषों से आगे 

Wed Mar 9 , 2022
एप्पल न्यूज़, नौणी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना की ओर से तीन दिवसीय प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।  नौणी विश्वविद्यालय में प्राकृतिक खेती से परिवार समृद्धि विषय को लेकर आयोजित इस प्रदेश स्तरीय कार्यशाला में प्रदेश भर की 721 उत्कृष्ट महिला किसान और 82 […]

You May Like