IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नमहोग पंचायत के विकास कार्य को गति प्रदान करेंगे जितेंद्र ठाकुर

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी विकास खण्ड की पँचायत नमहोंग से हॉल ही के चुनाव में उपप्रधान पद पर निर्वाचित हुए युवा नेता जितेंद्र ठाकुर उर्फ रॉकी ने अपनी जीत की खुशी में अपने मतदाताओं के लिए डमोहर गांव ने धन्यवाद समारोह का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में जिला कॉन्ग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व जिला परिषद चेयरमैन बुद्धि सिंह ठाकुर. जिला परिषद चेयरमैन पंकज परमार.पँचायत समिति अध्यक्षा विजय कंवर.बीसीसी अध्यक्ष चंद्रकेश शर्मा.पार्टी के पूर्व प्रत्याशी परस राम.जिला कॉंग्रेस कमेटी के पदाधिकारी घनश्याम ठाकुर.पँचायत की प्रधान उर्मिला देवी.कर्मचारी नेता डीएन कश्यप, पेंशनर वेलफेयर एसोसिएशन खण्ड आनी के जिला प्रतिनिधि एनडी ठाकुर .तथा ऊर्जावान शिक्षक यशपाल सोनू व राजेश शर्मा नमहोंग सहित पंचायतीराज के अन्य कई प्रतिनिधि, कॉंग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सहित अन्य कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।
नमहोंग पँचायत के नवनिर्वाचित उपप्रधान एवं आनी विधानसभा क्षेत्र किसान कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष जितेंद्र रॉकी ने इस मौके पर अपनी जीत के लिए पँचायत क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि एक युवा होने के नाते माता पिता के आशीर्वाद से पँचायत के विकास कार्यों को गति प्रदान करना उनकी प्राथमिकता रहेगी और पँचायत प्रधान व अन्य सदस्यों के साथ वे वेहतर तालमेल व आपसी सामंजस्य बिठाकर लोगों की समस्याओं को हल करेंगे।

जितेन्द्र ठाकुर ने कहा कि उनकी पँचायत एक सेब बहुल क्षेत्र के अंतर्गत आती है ऐसे में यहां के लोगों की सड़क.बिजली .पानी.शिक्षा .स्वास्थ्य व परिवहन जैसी समस्याओं के समाधान के लिए वे सदैव प्रयासरत रहेंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी पँचायत विकास व स्वच्छता के लिहाज से एक आदर्श पँचायत बने.इसके लिए भी बे सभी को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे।

जितेन्द्र ठाकुर ने कहा कि आनी विधानसभा क्षेत्र किसान कॉंग्रेस के अध्यक्ष होने के नाते भी वे किसानों के हित के लिए प्रशासन व सरकार के समक्ष आवाज उठाएंगे और किसान व बागबानों को सरकार की योजनाओं से लाभान्वित करवाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

लीगल सर्विस कमेटी डलहौज़ी द्वारा ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन, 60 लोगों ने किया रक्तदान

Fri Mar 11 , 2022
एप्पल न्यूज, डलहौजी सिविल अस्पताल डलहौज़ी में 10 मार्च को ब्लड डोनेशन कैप्म का आयोजन किया गया। सब डिवीजन लीगल सर्विस कमेटी डलहौज़ी द्वारा कैरियर एजुकेशन एंड सोशल वेलफेयर सोसायटी डलहौज़ी के साथ मिलकर यह ब्लड डोनेशन कैप्म लगाया गया। कैम्प का शुभारंभ सिविल जज सुमित ठाकुर ने किया। ब्लड […]

You May Like