IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

HPU में वीसी बैक डेट से कर रहे तबादले, बनाया आरएसएस का अड्डा- राठौर

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल विश्वविद्यालय के वीसी सिकन्दर कुमार को भाजपा द्वारा राज्यसभा के लिए उम्मीदवार घोषित किया है । कांग्रेस ने वीसी पर बैक डेट में तबादले करने के आरोप लगाए। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि विवि के कुलपति को भाजपा ने राज्यसभा की खाली हुई सीट के लिए उम्मीदवार बनाया है। इसके लिए उन्हें बधाई देती है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विवि के कुलपति रहते हुए कांग्रेस विचारधारा से संबंधित लोगों को बैगडेट से बदलने में लगे हुए हैं। इसको लेकर काफी ज्यादा शिकायते आ रही है। उन्होंने कहा कि सिकन्दर कुमार  राज्यसभा जा रहे है ऐसे में उन्हें इस तरह से कार्य नही करना चाहिए । राठौर ने  आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने विवि को संघ का अड्डा बनाया हुआ है। चहेतों को लाभ देने का कार्य उन्होंने किया है। आने वाले दिनों में इन मामलों को उठाएंगे। कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इस को लेकर जांच करेंगी। उन्होंने एनएसयूआई के निष्कासित पदाधिकारियों को बहाल करने की मांग उठाई है।साथ ही वीसी को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस विचारधारा के लोगो को ऐसे परेशान न करे। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के बनने पर उनके कार्यकाल में हुई भर्तियों की जांच की जाएगी ओर जो भी गलत तरीके से भर्तियां हुई है उन्हें रद्द किया जाएगा और जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

डॉ सिकंदर कुमार ने CM जयराम और BJP प्रदेश अध्यक्ष की उपस्तिथि में भरा राज्यसभा का नामांकन

Mon Mar 21 , 2022
डॉक्टर सिकंदर साधारण और गरीब परिवार से अपने संघर्ष के पहुंचे राज्यसभा : जयराम शिमला, भाजपा राज्यसभा उम्मीदवार डॉक्टर सिकंदर कुमार ने विधान सभा में अपना नामांकन पत्र भरा, इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार, उपाध्यक्ष हंस राज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप विशेष रूप से […]

You May Like