IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा में चहेतावाद हावी, झंडमंच से पलटे CM बताएं शपथ ग्रहण क्यों नही हुआ ?- अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज़, ऊना
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है । उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार पर हम लगातार यू टर्न का आरोप लगाते रहे हैं और यह सरकार चुनावी महीनों में भी यू-टर्न साबित हो रही है।

मुकेश अग्निहोत्री में जारी एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने ही निर्णय पर टिक नहीं पाते हैं और बार-बार निर्णय को वापस लेना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सरकार का जनमंच झंड मंच में तब्दील हुआ और अंततः चुनाव आते-आते उस झंड मंच से ही भागना पड़ा सरकार को और अब लगातार निर्णय को वापस लेना मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की फितरत में शामिल हो गया है ।
उन्होंने कहा कि अब आयोग की नियुक्तियों को हाईकमान के दबाव के तहत रद्द किया जा रहा है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि नियुक्ति हुई क्यों और फिर रद्द, शपथ ग्रहण क्यों नही हुआ ? आखिर सवाल खड़े हैं और उन सवालों का जवाब प्रदेश की सरकार को जनता को देना चाहिए?
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनता के हित की चिंता यह सरकार नहीं कर पाई, महंगाई, बेरोजगारी, कर्ज व सड़कों की खस्ता हालत इस पर सरकार की नजर नहीं ,आधुनिक बढ़ते हिमाचल में बेसिक समस्याओं को हल करने में भी जयराम सरकार विफल हुई है।
भाई- भतीजावाद, पार्टीवाद,चहेताबाद को हावी रखा गया है इसलिए प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि हालात बदलेंगे और हालात बदल कर प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार आएगी ,जो जनता की सरकार होगी, जनता के राहत के लिए सरकार होगी मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि डंके की चोट पर जनता की आवाज को उठा रहे हैं और कांग्रेस जनता की आवाज बनकर के उभरी है।
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि दबाव व दांवपेच लगाकर लगातार कांग्रेस से डरकर जिस प्रकार से भाजपा ओछी राजनीति कर रही है, उसका कोई लाभ भाजपा को मिलने वाला नहीं ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता व नेता को सम्मान दिया गया है और भविष्य में भी सब को सम्मान दिया जाएगा, यह समय संघर्ष का है एकजुटता का है इसलिए सभी एकजुटता से संघर्ष करें आने वाला वक्त कांग्रेस का है।

Share from A4appleNews:

Next Post

ऊना के टकारला में बनेगा मुर्गी पालन का ट्रेनिंग सेंटर- वीरेंद्र कंवर

Sat Aug 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, ऊना ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है जिला ऊना के टकारला में मुर्गी पालन का ट्रेनिंग सेंटर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रेनिंग सेंटर बनाने के लिए भूमि केंद्र सरकार के नाम पर स्थानांतरित करने की प्रक्रिया जारी है और […]

You May Like