IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नंदलाल और भाजपा प्रत्याशी कौल नेगी ने “शक्तिप्रदर्शन” कर किया नामांकन

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

विधानसभा क्षेत्र रामपुर बुशहर से कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी ने शुक्रवार को आपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान इनके साथ बड़ी तादाद में समर्थक शक्तिप्रदर्शन करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे।
कांग्रेस प्रत्याशी नंदलाल ने नामांकन से पहले राजदरबार ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह के विकास मॉडल पर ही कार्य करेंगे और उसे आगे लेकर जाएंगे।
उन्होंने बताया कि बीते 15 सालों में जो क्षेत्र में विकास कार्य हुए हैं उन्हें और बेहतर करने के लिए प्रयास करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि 5 सालों में भाजपा की सरकार में रामपुर क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हुए हैं। सरकार बनने पर कार्यों को गति दी जाएगी।

वहीं भाजपा उम्मीदवार कौल नेगी ने भी दल बल के साथ खोपड़ी से नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया कि जो विकास कार्य बीते 10 सालों में रामपुर बुशहर में नहीं हुए हैं! वह बीते 5 सालों में जयराम ठाकुर की सरकार ने करके दिखाएं है।

उन्होंने बताया जिसकी क्षेत्र में लोग मांग कर रहे थे वे विकास कार्य हुए हैं! ऐसे में इस बार हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलने वाला है।
उन्होंने जनता से अपील की है कि वह इस बार नए युवा प्रत्याशी को विधानसभा जाने का मौका दें।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर से कांग्रेस के नन्दलाल और भाजपा से कौल नेगी ने शक्तिप्रदर्शन के साथ किया नामांकन

Sat Oct 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर विधानसभा क्षेत्र रामपुर बुशहर से कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी ने शुक्रवार को आपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान इनके साथ बड़ी तादाद में समर्थक शक्तिप्रदर्शन करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी नंदलाल ने नामांकन से पहले राजदरबार ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा […]

You May Like

Breaking News