IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

OPS कॉंग्रेस के समय हुई बंद हुई अब BJP की केंद्र सरकार शुरू नहीं होने दे रही, हिमाचल की समस्याओ को उजागर करने के लिए CPIM प्रत्याशियों का चुना जाना जरुरी- येचुरी

एप्पल न्यूज़, शिमला
– हिमाचल चुनाव में माकपा अपने 11 प्रत्याशियों के लिए प्रचार तेज कर लिया है इसी कड़ी में शिमला में माकपा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड सीताराम येचुरी ने एक पत्रकार वार्ता कर कहा कि हिमाचल प्रदेश की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए सरकार पर दबाव बनाने के लिए माकपा के उम्मीदवारों का चुना जाना आज के समय की जरूरत है ।

उन्होंने कहा कि आज जो समस्याएं प्रदेश की जनता के सामने है उनके लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों जिम्मेदार हैं । उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन को बंद करने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है और अब केंद्र की भाजपा सरकार इस पेंशन को बहाल नहीं होने दे रही ।


कामरेड सीताराम येचुरी ने शिमला में एक पत्रकार ने कहा कि प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी मुख्य मुद्दे हैं जिन्हें उजागर करना और आने वाली सरकार पर दबाव बनाने के लिए माकपा के उम्मीदवारों का चुना जाना जरूरी है।

उन्होंने बताया कि OPS को बंद करने के लिए कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है यह फैसला जब लिया गया तो पी चिदंबरम वित्त मंत्री थे और इसके साक्ष्य वे स्वयं है वे तब सांसद थे ।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि ops बंद होने के लिए जितनी कांग्रेस जिम्मेदार है उतनी ही भाजपा । OPS को दोबारा लागू करने में अड़चन आ रही है इसके लिए अब केंद्र की भाजपा सरकार सहयोग नहीं कर रहीं ।

सीताराम येचुरी का कहना है कि केंद्र में भाजपा सरकार राज्यों को OPS बहाल नहीं करने दे रही इस प्रकार यदि भाजपा का दबाव बनाना है तो प्रदेश और देश में माकपा का समर्थन जरूरी है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कार्रवाई- आबकारी विभाग ने हिमाचल में 75,968 लीटर अवैध शराब व 3,131 लीटर लाहन की जब्त

Wed Nov 9 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्य कर एवं आबकारी विभाग के आयुक्त यूनुस ने कहा कि विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत पिछले तीन दिनों में सिरमौर, मंडी, ऊना, चम्बा, कुल्लू, हमीरपुर और बद्दी में अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई में शराब व लाहन की भारी मात्रा कब्जे में ली है। उन्होंने कहा कि […]

You May Like

Breaking News