IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- आनी के निचला तराला गांव में 16 कमरों के 2 मकान चढ़े आग की भेंट, एक गाय जिंदा जली- लाखों का नुकसान

एप्पल न्यूज़, आनी

आनी खण्ड की बुछैर पंचायत के निचला तराला गांव में शुक्रवार को दो मकानों में आग लग गयी। आग की इस घटना में एक गाय जिंदा जल गई। जबकि 8-8 कमरों दो मकान जलकर राख हो गए।

आगजनी की सूचना मिलने के तुरंत बाद ग्रामीणों ने मिलजुलकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन सब व्यर्थ गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार शाम करीब साढ़े तीन बजे निचला तराला गांव के नरोत्तम के घर से आग लगनी शुरू हुई और देखते ही देखते नरोत्तम का दो मंजिला और 8 कमरों का मकान जलकर राख हो गया। साथ ही आग ने बिल्कुल सटे पेगी राम के 8 कमतों के दो मंजिला मकान को अपनी चपेट में ले लिया।

गांव तक सड़क न होने के कारण राहत और बचाव कार्य मे दिक्कतें पेश आई, लोगों ने अपने बागीचों में स्प्रे करने वाले पम्प और बाल्टियों से ही आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान चंद्रा ठाकुर मौके की ओर रवाना हो गयी है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना राजस्व विभाग, पुलिस और फायर स्टेशन आनी को दे दी गयी।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल चुनाव- मतदाता सुबह 8 बजे से 5 बजे तक कर सकते है मतदान

Fri Nov 11 , 2022
उपायुक्तों ने की जिला के नागरिकों से अपने मत का प्रयोग करने की अपील एप्पल न्यूज़, शिमला जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्तों ने बताया कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव- 2022 के दृष्टिगत भारत निर्वाचन आयोग द्वारा 12 नवंबर को प्रातः 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान दिवस निर्धारित […]

You May Like