IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पुलिस की बस व बाईक की  आपसी भिड़ंत में बाईक सवार घायल, उपचार के बाद नेरचौक मेडिकल कॉलेज रैफर

एप्पल न्यूज़, गोहर:-संजीव कुमार

उपमंडल गोहर में अभी अभी डल के समीप बाईक और पुलिस की बस की सीधी टक्कर में बाईक सवार दो व्यक्ति घायल हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल पुलिस की बस जो कि गोहर की तरफ से चैलचौक की ओर जा रही थी जैसे ही बस (डल) रोजगार कार्यालय के समीप पहुंची तो चैलचौक से गोहर की ओर जा रही बाईक बस के बीचोबीच सामने से जा टकराई।

इससे बाईक में दोनों सवारों को सिर ब बाजू में चोट लगने से दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने तुरंत सिविल अस्पताल गोहर पहुँचाया जिसमे एक व्यक्ति को ज्यादा चोट आने से घायल को नेरचौक मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया है।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस में बैठी महिला कर्मचारियों को भी मामूली चोटें आई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ने अन्य कार से ओवरटेक करना चाहा व आगे से आ रही पुलिस बस से सीधे जा टकराई व बाइक पर से नियंत्रण खो दिया। टक्कर  बहुत ही जोर से हुई जिससे आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए।

बताया जा रहा था कि बाइक में आग लग गई थी व स्थानीय लोगों ने आग पर तुरंत काबू पाया। गोहर हस्पताल में प्रथम उपचार के बाद घायल को नेरचौक रेफर कर दिया गया।

बाइक सवारों की पहचान में खेम राज 25, घनश्याम 24 गांव कलस डाकघर गोहर के निवासी है। खबर लिखे जाने तक गोहर पुलिस अभी मौके पर ही मौजूद है व हादसा कैसे हुआ हादसे को लेकर जाँच की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में 8 को 68 सीटों में होगी मतगणना- तैयारियां पूरी, 10 हजार कर्मी ड्यूटी पर, 75.72% मतदाताओं ने किया है मतदान

Wed Dec 7 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में 14वीं विधानसभा के चुनावी परिणाम 8 दिसंबर यानी कल आयेंगे। सुबह 8 बजे से 68 मतगणना केंद्रो पर मतगणना शुरू होगी। मतगणना के लिए लगभग 10 हजार कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। विधानसभा चुनावों […]

You May Like

Breaking News