IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NPS कर्मचारी महासंघ हिमाचल प्रदेश की शिमला में हुई बैठक, जल्द प्रदेश में होगी पेंशन बहाली की अधिसूचना

एप्पल न्यूज़, शिमला

नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ हिमाचल प्रदेश की बैठक ENC PWD Nigham Vihar में प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर की अध्यक्षता में हुई l बैठक में सभी साथियों ने VoteforOps अभियान को सफल बनाने के लिए प्रदेश के कर्मचारियों का धन्यवाद किया।

प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर व महासचिव भरत शर्मा ने कहा कि नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ द्वारा पेंशन बहाली के लिए 2015 से लगातार प्रयास किए गए हैं और यह प्रयास पेंशन बहाली तक जारी रहेंगे।

उन्होंने कहा कि चुनावों में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को सत्ता सौंपी है और कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनावों के वक्त कर्मचारियों को पेंशन बहाली की गारंटी दी थी।

पेंशन बहाली के लिए कर्मचारी भी कांग्रेस के साथ खड़े हुए । अब प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है प्रदेश के कर्मचारियों को उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार अपनी दी गई गारंटी के अनुसार पहली कैबिनेट की बैठक में पेंशन बहाली की घोषणा करेगी तथा जल्दी प्रदेश में पेंशन बहाली की अधिसूचना होगी।

प्रदेश के कर्मचारियों ने इस बार के चुनाव में दिखा दिया है कि कर्मचारी सरकार बना भी सकते हैं और गिरा भी रखते हैं l कर्मचारियों ने प्रदेश में एक नया इतिहास बनाया है जिसके लिए प्रदेश के सभी कर्मचारियों का उन्होंने धन्यवाद किया है l

उन्होंने कहा कि संगठन का गठन सिर्फ पेंशन बहाली के लिए हुआ है जिसके लिए वह निरंतर प्रयासरत है l बैठक में राज्य महासचिव भरत शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सौरव वैद, कोषाध्यक्ष श्री शशि पाल शर्मा, संगठन सचिव घनश्याम, पूजा सभरवाल, सुनीता मेहता, सुनील तोमर, मुख्य प्रवक्ता अनिरुद्ध गुलेरिया, प्रवक्ता ओम प्रकाश, मीडिया प्रभारी पंकज शर्मा, आईटी सेल प्रभारी शैल चौहान, अतिरिक्त महासचिव अंकुर शर्मा, उपाध्यक्ष अजय राणा, बलदेव बिष्ट, सुनील तोमर, अमित जरियाल, शिवकुमार, वीरेंद्र ठाकुर, निर्मल राज, दीपक ओझा, जिलाध्यक्ष मंडी लेखराज, जिला अध्यक्ष कांगड़ा रजिंदर मिन्हास, जिला अध्यक्ष चंबा सुनील जरियाल, जिलाध्यक्ष सोलन अशोक ठाकुर, जिला अध्यक्ष शिमला कुशाल शर्मा, जिला अध्यक्ष बिलासपुर राजेंद्र कुमार, जिलाध्यक्ष हमीरपुर राकेश कुमार, जिला अध्यक्ष सिरमौर सुरेंद्र पुंडीर, जिलाध्यक्ष किन्नौर वीरेंद्र जिंटो, जिला उना वरिष्ठ उपाध्यक्ष तेजिंदर, कुशाल ठाकुर, विजय ठाकुर, किशन इत्यादि कर्मचारी उपस्थित रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल्लकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी व प्रियंका पहुंचे शिमला

Sun Dec 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश की नई सरकार का आज शपथ ग्रहण समारोह है। दोपहर डेढ़ बजे होने वाले इस शपथ समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी शिमला पहुंच गए हैं।इनके साथ ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत […]

You May Like

Breaking News