IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अदाणी कम्पनी पर बरसे अवस्थी-“शेयर खरीदे हैं लोगों के हित नहीं”- बातचीत से मसल सुलझाएं, लोगों को न्याय दिलाएगी सरकार

एप्पल न्यूज़, अर्की सोलन

विधानसभा अर्की के विधायक संजय अवस्थी द्वारा जारी प्रेस बयान में अंबुजा सीमेंट प्लांट को अदानी कंपनी द्वारा अनिश्चित काल के लिए बंद करने पर आपत्ति जाहिर कर प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के समक्ष इस मुद्दे को रखा है। जिस पर मुख्यमंत्री सुक्खू द्वारा प्रशासन को आदेश दिए है कि कंपनी से बात कर मामले का हल निकाले।

गौरतलब रहे कि आज विधायक अर्की संजय अवस्थी प्रदेश मुख्यमंत्री सहित दिल्ली गए हैं और अदानी कंपनी द्वारा बुधवार रात को परिवहन सभाओं को किराया कम करने के लिए पत्र लिखा है और कंपनी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने के आदेश दिए है। जिस पर संजय अवस्थी ने कड़ा संज्ञान लेते हुए इस मुद्दे को प्रदेश सरकार के समक्ष उठाया है ।
अवस्थी ने कहा है कि अगर कम्पनी 1992 के समझौते अनुसार नहीं चलती और स्थानीय ट्रांसपोर्टरों को प्रताड़ित करने से बाज न आए तो प्रदेश सरकार इस मामले में हस्तक्षेप करके कंपनी के खिलाफ कड़ा संज्ञान लेने के लिए बाध्य है ।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने सिर्फ शेयर खरीदे है मगर लोगों के हितों को नहीं खरीदा है प्रदेश सरकार जनता की सरकार है और उनके हितों की रक्षा करना हमारा प्रथम दायित्व है। अवस्थी ने सभी ट्रांसपोर्टरों को एकजुट रहने को कहा है और पूर्ण आश्वाशन दिया है की प्रदेश सरकार स्थानीय ट्रांसपोर्टरों के साथ खड़ी है।

स्थानीय कर्मचारियों के रोजगार की रक्षा और उनको न्याय दिलाने का काम प्रदेश सरकार करेगी ।
प्रशासन को आदेश दिए जा चुके है और प्रशासन इस मुद्दे को हल करने का पूरा प्रयास करेगा ।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में होगा क्रिकेट का महाकुम्भ, HPCL में प्रदेश भर से 20 से ज्यादा टीमें लेगी हिस्सा

Thu Dec 15 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला आईपीएल की तर्ज पर होने वाले हिमाचल प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन 15 अप्रैल से शुरू होने जा रहा हैं. क्रिकेट के इस महाकुम्भ में प्रदेश की 20 से 24 टीमें हिस्सा लेगी। इसमें दो खिलाडी प्रदेश से बाहर से शामिल होंगे। हिमाचल प्रीमियर लीग के फाउंडर […]

You May Like

Breaking News