IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बागीपुल स्कूल का प्रियांशु लेगा सुन्नी के प्री आरडी कैंप में हिस्सा 

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

निरमंड की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बागीपुल के एनएसएस यूनिट के एक स्वंयसेवी जमा दो के छात्र  प्रियांशु का चयन प्री आरडी कैंप के लिए हुआ है।

अब प्रियांशु राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुन्नी में आगामी 27 दिसंबर से 31 दिसंबर तक होने वाले प्री आर डी कैंप में भाग लेगा ।

एनएसएस यूनिट बागीपुल के कार्यक्रम अधिकारी विजय लक्ष्मी ने बताया की विद्यालय से युवा नेतृत्व शिविर में भाग लेने के लिए कुल्लू जिले के सेंज में हुई प्रतियोगिता के लिए 4 जिलों के स्वयं सेवी ने हिस्सा लिया ।

ये  प्रतियोगिता अक्टूबर माह में कुल्लू जिला के सेंज में आयोजित की गई थी | जहां पर प्रियांशु का प्रदर्शन बेहतर रहा और उनका चयन प्री आरडी कैंप के लिए हुआ |

अब यह प्री आरडी कैंप शिमला जिले के सुन्नी में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें बागीपुल स्कूल के स्वयंसेवी प्रियांशु को अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलेगा ।

विद्यालय के प्रधानाचार्य जगदीश शर्मा ने विद्यालय के स्वयंसेवी प्रियांशु को अपनी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

वहीं प्रियांशु की माता नोरमा देवी पिता रामलाल का कहना है कि वे दोनों अपने बेटे प्रियांशु के चयन से बेहद खुश है। उनका कहना है कि सभी अभिभावक अपने बच्चों को एक अच्छी शिक्षा के साथ साथ अच्छे संस्कार भरें और नशे जैसी बुराइयों से दूर रखें।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम ठाकुर के तल्ख तेवर बोले- मिशन लोटस हुआ तो भाजपा नही होगी जिम्मेदार, सही मुहूर्त में नहीं हुई सरकार की शपथ, अनिश्चितता में रहेगी सुक्खू सरकार

Sun Dec 25 , 2022
हिमाचल में बंद एक्सप्रेस सरकार चल रही है ,मंत्रिमंडल भी बंद है—जयराम ठाकुर एप्पल न्यूज़, शिमलाभाजपा विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद पुर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुक्खू सरकार पर जम कर हल्ला बोला है।जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल ने बंद एक्सप्रेस सरकार चल रही है। सरकार […]

You May Like