IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य सिंह ने शिमला में संभाला मंत्रिपद का कार्यभार, समर्थकों के सैलाब ने गाजे-बाजे के साथ कंधे पर पहुंचाया सचिवालय, लगे देखो देखो कौन आया… शेर आया शेर आया के नारे

बोले जो भी विभाग मिलेगा, काम करके दिखाएंगे, सभी जिलों में समान विकास करवाना रहेगा लक्ष्य

एप्पल न्यूज़, शिमला
शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मंत्री पद की शपथ लेने के बाद आज सचिवालय में कार्यभार संभाल लिया है। विक्रमादित्य सिंह ढोल नगाड़ों के साथ सचिवालय पहुंचे और पूजा अर्चना के बाद कुर्सी पर विराजमान हुए।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आज उनके लिए भावनात्मक पल है क्योंकि इसी सचिवालय से उनके पिता ने 6 बार मुख्य्मंत्री के तौर पर प्रदेश की जनता की सेवा की है और अब उन्हे भी मंत्री के तौर पर लोगों की सेवा का मौका है।


विक्रमादित्य सिंह ने नई जिम्मेदारी के लिए पार्टी हाईकमान और सुखविंदर सिंह सुक्खू का धन्यवाद करते हुए कहा कि सरकार में जो भी भूमिका मिली है उसको बखूबी निभाने का प्रयास किया जाएगा और प्रदेश के हर जिले का समान विकास उनकी प्राथमिकता रहेगी।

पार्टी हाईकमान और सुखविंदर सिंह सुक्खू जिस भी विभाग की जिम्मेदारी सौंपेंगे उसे बखूबी निभाया जाएगा और जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरने का प्रयास किया जाएगा।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कोई भी छोटा और बड़ा नहीं होता। सभी विभाग महत्वपूर्ण होते हैं व्यक्ति ने कार्य करने की क्षमता होना जरूरी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

पर्यावरण संरक्षण के लिए उद्योगों को स्वनियमन अपनाने की आवश्यकता, PCB को सुदृढ़ करने के लिए पूर्ण सहयोग का आश्वासन- संजय गुप्ता

Tue Jan 10 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (एचपीएसपीसीबी) के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने जिला सोलन के क्षेत्रीय कार्यालय बद्दी में एचपीएसपीसीबी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।उन्होंनेे औद्योगिक इकाइयों के अनुपालन की स्थिति की समीक्षा की और सभी इकाइयां में विभिन्न प्रदूषण मानदंडों को जल, वायु और […]

You May Like