IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“जयराम सरकार” को मिलनी चाहिए “ठग” की उपाधि, चुनाव जीतने के लिए रेवड़ियों की तरह खोले 900 संस्थान, कांग्रेस नहीं करती क्षेत्रवाद व भेदभाव की राजनीति- सुक्खू

एप्पल न्यूज़, शिमला

दो दिन तक दिल्ली प्रवास के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू शिमला लौट आए हैं. शिमला में सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जल्द ही कैबिनेट मंत्रियों को विभाग सौंप दिए जाएंगे।

डीजल पर बढ़ाए गए वेट के सवाल पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि 75 सालों में हिमाचल में जितनी भी सरकारें रही है।

उन्होंने सरकारी संस्थानों को मजबूत करने का काम किया. लेकिन पिछली जयराम ठाकुर सरकार ने चुनाव से 6 माह पहले रेवड़ियों की तरह संस्थान खोले। इतना ही नही डीजल पर वेट कम कर सरकारी खजाने पर बोझ डाला ताकि चुनावों में उनको फायदा मिल सके.
बावजूद इसके लोगों ने कांग्रेस को सत्ता में लाया। अब वित्तीय हालातों को देखते हुए डीजल पर वैट और कर्ज की सीमा को मजबूरी में सरकार बढ़ाया है। जयराम सरकार ने लोगों को ठगा है इसलिए इन्हे ठग की उपाधि मिलनी चाहिए।
कांगड़ा में एक मंत्री दिए जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस कभी भी क्षेत्रवाद और भेदभाव की राजनीति नहीं करती है उनके लिए सभी जिले एक समान हैं जो इस तरह की बातें करते हैं वह जनता से झूठ बोलते हैं।

वही सीपीएस को लेकर भाजपा के कोर्ट जाने की धमकी को लेकर उन्होंने कहा कि उनके लिए सभी रास्ते खुले हैं। हालांकि भाजपा ने ही सीपीएस बनाने की परंपरा शुरू की थी सीपीएस कोई संवैधानिक पद नहीं है।

Share from A4appleNews:

Next Post

अभी तो "शासन" संभाला है- "एक्शन मोड" में आना बाकी, नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभाने के संघर्ष में तर्कहीन बयान दे रहे जय राम ठाकुर- चन्द्र/रोहित

Tue Jan 10 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला कैबिनेट मंत्री कैबिनेट मंत्री चंद्र कुमार एवं रोहित ठाकुर ने पूर्वमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की ओर से राज्य सरकार द्वारा मुख्य संसदीय सचिवों कीनियुक्ति और मंत्रिमंडल विस्तार में कांगड़ा जिला की कथित अनदेखी संबंधी बयान परकड़ा एतराज जताया है। एक संयुक्त वक्तव्य में चंद्र कुमार व रोहित ठाकुर […]

You May Like