IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर HPS द्वारा CSR के तहत बायल में महिलाओं को स्वास्थ्य अनुरक्षण हेतु वित्तीय सहायता

एप्पल न्यूज़, बायल निरमण्ड

रामपुर एचपीएस द्वारा एसजेवीएन के सीएसआर नीति के तहत परियोजना प्रभावित पंचायतों की महिलाओं के विकास हेतू विविध कार्यक्रम एवं योजनाएं चलाई जा रही हैं।

निगम की एसजेवीएन ‘रजत जयंती महिला एवं शिशु विकास योजना’ के तहत गरीबी रेखा के नीचे के परिवार (बी.पी.एल.) की महिलाओं एवं उनके शिशुओं के लिए प्रसव पूर्व और प्रसव उपरांत स्वास्थ्य अनुरक्षण के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की जाती है।


इसी कड़ी में रामपुर एचपीएस के सम्मेलन कक्ष, बायल में आयोजित कार्यक्रम में रवि चंद्र नेगी, कार्यकारी निदेशक/परियोजना प्रमुख द्वारा बाड़ी, गडेज एवं पोशना पंचायत के गाँवों के (बी.पी.एल.) परिवार की महिलाओं को पूरक पोषक आहार सामग्री (ड्राई फ्रूट) का गिफ्ट पैक प्रदान किए ।

5000 /- की राशि (प्रत्येक महिला) इन महिलाओं के खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर की गई ।


परियोजना प्रमुख ने कहा कि एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा और निदेशक कार्मिक एवं अध्यक्ष एसजेवीएन फाउंडेशन गीता कपूर के दिशा निर्देशों के अनुसार महिलाओं को उनके जीवन के अहम पड़ाव में स्वास्थ्य अनुरक्षण प्रदान कर उन्हें तथा उनके शिशुओं का भविष्य सुरक्षित करने में सहयोग दिया जाता है।

इस योजना से अब तक बी.पी.एल. परिवारों की 130 महिलाएँ लाभ उठा चुकी हैं । इस अवसर पर रामपुर एचपीएस के सभी विभागाध्यक्ष तथा सीएसआर विभाग के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

रोहित ठाकुर के शिक्षा मंत्री बनने से हुआ जुब्बल कोटखाई का पूरा क्षेत्र गौरवान्वित- कौशल मुंगटा

Thu Jan 12 , 2023
एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई जिला परिषद् सद्स्य व प्रवक्ता हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कौशल मुंगटा ने रोहित ठाकुर को शिक्षा मंत्री बनाए जाने पर बधाईयां प्रेषित की है। मुंगटा का कहना है की रोहित ठाकुर के मंत्री पद को सुशोभित करने से पूरे क्षेत्र का मान बढ़ा है व रोहित ठाकुर […]

You May Like